Kareena Kapoor: तैमूर ने करीना से कहा-'मैं फेमस हूं', एक्ट्रेस ने खोले परिवार के कई राज

Kareena Kapoor Latest: करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची जहां उन्होंने अपने करियर की एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के बारे में काफी कुछ कहा.

Advertisement
Read Time: 3 mins
K

Kareena Kapoor Latest: करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फिल्म द बकिंघम मर्डर्स (The Buckingham Murders) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में करीना का परफॉर्मेंस हर किसी को लुभा रहा है. वहीं फिल्म को रिव्यू भी काफी शानदार मिल रहे हैं.यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट में पहुंची, जहां उन्होंने काफी कुछ कहा.

करीना कपूर ने कही ये बात

करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची , जहां उन्होंने अपने करियर की एक बेहतरीन परफॉर्मेंस के बारे में काफी कुछ कहा. एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने अपनी बात शेयर करते हुए बोला कि कैसे उन्होंने अपने 25वें साल में इंडस्ट्री में इस फिल्म का चैलेंज लिया. उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि यह फिल्म एक बहुत ही साहसिक फिल्म है. क्योंकि हमने फिल्म इसी इरादे के साथ बनाई थी.

हम चाहते थे कि फिल्म लंदन के एक छोटे शहर में शूट हो और कहानी भी वहीं की हो. हमें लगा कि लोगों को हिंदी बोलते हुए नहीं दिखाया जाएगा. फिर हमने कहा कि चलो हिंदी-इंग्लिश मिक्स करके फिल्म बनाते हैं.

'मुझे बस यह फिल्म करनी थी'

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बस मुझे यह फिल्म करनी थी. मैंने सोचा 25 साल बाद अगर अपने एक्सपेरिमेंट करके कुछ अलग नहीं किया तो फिर कभी भी नहीं कर पाऊंगी और वैसे ही मैंने हमेशा किया है. जैसे चमेली (Chameli) और देव (Dev) जैसी फिल्में करियर के शुरुआत में ही कर ली थीं. बता दें, यह फिल्म 13 सितंबर 2024 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

तैमूर ने करीना से ये कहा

जब करीना कपूर इवेंट में पहुंची जो उन्होंने मीडिया से अपने परिवार के काफी राज खोले. उन्होंने कहा कि तैमूर और जेह को इस फेस्टिवल के बारे में नहीं पता था. अभी वे बहुत छोटे हैं. लेकिन घर के बाहर फोटोग्राफर को देखकर उन्हें अंदाजा लग जाता है और वह सोचते हैं कि फोटोग्राफर उनका पीछा क्यों कर रहे हैं. वहीं तैमूर को लगता है कि क्या मैं फेमस हूं तो मैं उससे बोलती हूं कि तुम मशहूर नहीं हो, मैं मशहूर हूं. वह कहता है कि शायद मैं भी एक दिन मशहूर हो जाऊंगा.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Kapil Sharma Show: कपिल के शो में पहुंची रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड, आलिया भट्ट हुईं शॉक्ड