विज्ञापन
Story ProgressBack

Kapil Sharma Show Wrap up: कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, दो महीने बाद बंद होने जा रहा है कॉमेडी शो

Kapil Sharma Show: एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. वहीं कपिल के फैंस के लिए है यह एक झटके वाली खबर है.

Read Time: 2 mins
Kapil Sharma Show Wrap up: कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, दो महीने बाद बंद होने जा रहा है कॉमेडी शो

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) एक नए अंदाज के साथ दर्शकों के बीच में आया था. बता दें कि शो ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर दो महीने पहले शुरू हुआ था. जहां कपिल के फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे और उन्होंने ओटीटी पर कपिल के शो को खूब एंटरटेन किया. वहीं अब कपिल के शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

बंद होने जा रहा है शो

एक रिपोर्ट के अनुसार खबर सामने आई है कि कपिल शर्मा का यह शो जल्द ही बंद होने वाला है. वहीं कपिल के फैंस के लिए है यह एक झटके वाली खबर है. बता दें कि यह कॉमेडी शो 192 देशों में स्ट्रीम हो रहा था. अब शो को 2 महीने बाद बंद करना पड़ रहा है. जिसका आखिरी एपिसोड शनिवार को टेलीकास्ट किया जाएगा. शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शो के सेट से व्रैप उप की एक फोटो शेयर की थी. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि,"सीजन खत्म".

अर्चना पूरन सिंह ने किया कंफर्म

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि अर्चना पूरन सिंह ने इस बात पर अपना कंफर्मेशन दे दिया है कि कपिल का यह शो जल्दी बंद होने जा रहा है. उन्होंने कहा कि,"हां हमने टीजीआईकेएस के सीजन एक की शूटिंग पूरी कर ली है. हमने कल सीजन का आखिरी एपिसोड शूट किया है. सेट पर बहुत मजा और सफर भी काफी शानदार रहा". बता दें, कपिल के शो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor), रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor), सहित बॉबी देओल (Bobby Deol), सनी देओल (Sunny Deol), आमिर खान (Aamir Khan) जैसे एक्टर नजर आए थे. जिन्होंने अपने प्रोफेशनली जीवन के अलावा अपने पर्सनल लाइफ के बारे में भी काफी कुछ खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें: Aruna Irani Birthday: बॉलीवुड की वो अदाकरा जो सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस ही बनकर रह गईं !

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धमकी और फायरिंग के बाद भी गैलेक्सी अपार्टमेंट क्यों नहीं छोड़ना चाहते सलमान खान ?
Kapil Sharma Show Wrap up: कपिल शर्मा को लगा बड़ा झटका, दो महीने बाद बंद होने जा रहा है कॉमेडी शो
Saiyami Kher Exclusive: It is a big task for women to manage their home after office.
Next Article
Saiyami Kher Exclusive: NDTV से बोलीं सैयामी, ऑफिस के बाद घर संभालना आसान नहीं ! 
Close
;