विज्ञापन
Story ProgressBack

Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बंद होने की आई खबर, तो अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर बताई ये बात

Kapil Sharma Comedy Show: अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. उसमें पहले उन खबरों की कटिंग दिखाई गई है. जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि कपिल का यह शो 5 एपिसोड के बाद बंद होने जा रहा है.

Read Time: 2 min
Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो के बंद होने की आई खबर, तो अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर बताई ये बात
Kapil Sharma Comedy Show

Kapil Sharma Comedy Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो (The Great Indian Kapil Show) के बंद होने की खबर सामने आई थीं. इसके बाद कपिल के फैंस यह खबर आने के बाद काफी मायूस दिखाई देने लगे थे. बता दें, कपिल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं. शो की जज अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) ने एक वीडियो के जरिए शो के बारे में सच्चाई बताई. आखिर इस वीडियो में है क्या आइए, हम आपको बताते हैं.

वीडियो किया शेयर

अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. उसमें पहले उन खबरों की कटिंग दिखाई गई हैं. जिनमें यह दावा किया जा रहा था कि कपिल का यह शो 5 एपिसोड के बाद बंद होने जा रहा है. वीडियो में आगे शो के किरदार जोर-जोर से हंसते हैं. इसके बाद लिखा है कि हमें लगा कि सिर्फ एक अच्छी कॉमेडी करते हैं. कॉमेडी का यह ब्लॉकबस्टर खत्म नहीं हुआ है. देखते रहो. इस क्लिप में आप देख सकते हैं कि आने वाले एपिसोड में राजकुमार राव (Rajkummar Rao), सानिया मिर्जा (Sania Mirza) जैसे सेलिब्रिटीज नजर आएंगे. अर्चना पूरन सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह लाफ्टर नहीं होगा कम, क्योंकि यहां अभी और एपिसोड आने वाले हैं.

'हीरा मंडी' की कास्ट शो में पहुंचेगी

हाल ही में मेकर्स ने एक नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें 'हीरा मंडी' की पूरी कास्ट शो में नजर आने वाली है. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) शो में कपिल के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आएंगी. बता दें कि हीरा मंडी' 1 मई को ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो चुकी है. वहीं, सीरीज को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ये भी पढ़ें: क्या Boyfriend शिखर के साथ सात फेरे लेंगी Janhvi Kapoor ? खुद बताई सच्चाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close