विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या Boyfriend शिखर के साथ सात फेरे लेंगी Janhvi Kapoor ? खुद बताई सच्चाई

Janhvi Kapoor:  हाल ही में एक पैपराजी पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था कि जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड शेखर के साथ तिरुपति मंदिर में शादी करने वाली हैं. जिस पर खुद एक्ट्रेस का रिएक्शन सामने आया है.

Read Time: 2 min
क्या Boyfriend शिखर के साथ सात फेरे लेंगी Janhvi Kapoor ? खुद बताई सच्चाई
Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. रिपोर्ट के अनुसार वह शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) को डेट कर रही हैं. खबर थी कि कपल जल्द ही शादी करने वाला है. हालांकि इस कपल ने अभी इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है... लेकिन शादी की खबरों को लेकर जाह्नवी कपूर ने अपना रिएक्शन दिया है.

जाह्नवी कपूर ने कही यह बात

हाल ही में एक पैपराजी पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था कि जाह्नवी अपने बॉयफ्रेंड शेखर के साथ तिरुपति मंदिर में शादी करने वाली हैं. एक्ट्रेस अपनी शादी में गोल्ड साड़ी पहनेंगी. वहीं यह खबर देखने के बाद जाह्नवी कपूर ने तुरंत कमेंट किया है. शादी की खबर को लेकर जाह्नवी कपूर से चुप नहीं रहा गया. वहीं उन्होंने हाल ही उस पर अपना रिएक्शन देते हुए पोस्ट पर कमेंट किया,"कुछ भी". यह कमेंट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वहीं लोग इस बात को लेकर अपनी अलग-अलग राय दे रहे हैं.

'शिखर' का नंबर रहता है स्पीड डायल पर

बता दें, जाह्नवी कपूर कॉफी विद करण के शो में अपनी छोटी बहन खुशी कपूर (Khushi Kapoor) के साथ आई थीं. जहां उन्होंने बताया कि उनके बॉयफ्रेंड शिखर उन तीन लोगों में से हैं, जिसका नंबर उनके फोन में स्पीड डायल पर रहता है. बता दें, जाह्नवी कपूर ने जल्दबाजी में शिखर का नाम ले लिया था. इसके बाद एक्ट्रेस को लगा कि वह गलत बोल गईं. इसके बाद वह हाल ही चुप हो गई थीं. बता दें, शिखर पहाड़िया महाराष्ट्र पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे (Sushil Kumar Shinde) के पोते हैं. यह दोनों कपल काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Shekhar Suman Join BJP: शेखर सुमन हुए बीजेपी में शामिल, कांग्रेस के टिकट पर लड़ चुके हैं लोकसभा चुनाव

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close