Kapil Sharma Show: कपिल के शो में पहुंची रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड, आलिया भट्ट हुईं शॉक्ड

The Great Indian Kapil Show 2: कपिल शर्मा के शो के पहले एपिसोड का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें जिगरा (Jigra) की कास्ट मेहमान बनकर पहुंची है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
T

The Great Indian Kapil Show 2: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का कॉमेडी शो सबको हंसा-हंसा कर लोटपोट कर देता है. कपिल शर्मा का शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show Season 2) जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाला है. यह शो ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर दर्शकों को देखने को मिलेगा. हाल ही में इस शो का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जिसमें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और तमाम सिलेब्रिटीज कपिल शर्मा के घर मेहमान बनकर पहुंचे हैं.

शो में पहुंची जिगरा की कास्ट

कपिल शर्मा के शो के पहले एपिसोड में जिगरा (Jigra) की कास्ट मेहमान बनकर पहुंची. जिसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आप आलिया भट्ट, करण जौहर (Karan Johar) और वेदांग रैना (Vedang Raina) को देख सकते हैं. जहां ये सभी मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे हैं.

वहीं करण से कपिल पूछते हैं कि आलिया में आपको क्या दिखता है दोस्त,बेटी या फूफी? इसका जवाब देते हुए करण कहते हैं कि यह मेरी पहली बेटी है. इसके बाद वह अपने सिंगल होने का दुख भी व्यक्त करते हैं.

इसके अलावा करण कहते हैं कि कितने लोगों का रिश्ता मैंने आगे बढ़ाया है. लेकिन अभी भी मैं खुद सिंगल हूं. इसका जवाब देते हुए कपिल शर्मा कहते हैं कि हलवाई अपनी मिठाइयां खुद नहीं खाता है.

Advertisement

शो में पहुंची रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड

आप ट्रेलर  में यह भी देख सकते हैं कि कपिल शर्मा, आलिया से कहते हैं कि आज मैं आपको एक बात बताता हूं, रणबीर की जिंदगी में एक और लड़की थी बुलाऊं उसको? कपिल की बात सुनकर आलिया भट्ट नाराज हो जाती हैं. तभी सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) लड़की बनकर वहां पहुंच जाते हैं. जिसके बाद आलिया भट्ट हंस-हंस के लोटपोट हो जाती हैं. 

ये भी पढ़ें- Exclusive Interview: एक्टर सोहम शाह ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आएगी 'Tumbbad -2'