विज्ञापन
Story ProgressBack

Kapil Sharma Birthday: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बर्थडे पर Ginni ने लिखा रोमांटिक नोट, हुआ वायरल

Kapil Sharma Birthday News: कपिल की पत्नी वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बता दें, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल के साथ दो खूबसूरत फोटोज  शेयर की हैं.

Read Time: 2 min
Kapil Sharma Birthday: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बर्थडे पर Ginni ने लिखा रोमांटिक नोट, हुआ वायरल
Kapil Sharma Birthday : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के बर्थडे पर Ginni ने लिखा रोमांटिक नोट, हुआ वायरल

Kapil Sharma Birthday News: टीवी इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आज दुनिया भर में अपनी खास पहचान बना ली है. वहीं 2 अप्रैल यानी आज कपिल का जन्मदिन है. इस मौके पर उनको फैमिली के अलावा फैंस भी  बधाइयां दे रहे हैं. वहीं उनकी वाइफ ने भी उनको एक खास अंदाज में बर्थडे विश किया है.

कपिल की पत्नी ने शेयर की तस्वीरें

कपिल की पत्नी वैसे तो लाइमलाइट से दूर रहती हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बता दें, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपिल के साथ दो खूबसूरत फोटोज  शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने कपिल को जन्मदिन विश किया है. फोटोज में आप देख सकते हैं कि गिन्नी ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. जबकि कपिल सफेद कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट दिख रहे हैं.

कैप्शन में कही यह बात

गिन्नी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"उस आदमी को जन्मदिन की बधाई, जिसके पास दुनिया की सबसे अच्छी पत्नी है".

Latest and Breaking News on NDTV

कपिल के शो में नजर आई थीं गिन्नी

हाल ही में द ग्रेट इंडियन इंडियन कपिल शो के पहले एपिसोड में कपिल की पत्नी गिन्नी भी नजर aayein. इस शो में वह कपिल की टांग खींचते हुए दिखाई दीं. बता दें, इस शो के पहले एपिसोड में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Ridhima Kapoor) मेहमान बनकर शो में आए.

फिल्म क्रू में नजर आए हैं 'कपिल'

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म क्रू में तब्बू (Tabu), करीना (Kareena), कृति (Kriti) के साथ कपिल भी एक अहम किरदार में नजर आए हैं. फिल्म में कपिल का रोल काफी कम है, लेकिन उनका किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

ये भी पढ़े: Film Maidaan Trailer: अजय देवगन ने जन्मदिन के मौके पर फैंस को दिया खास तोहफा, 'मैदान' का ट्रेलर हुआ आउट

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close