विज्ञापन
Story ProgressBack

Kantara: Chapter 1: ऋषभ शेट्टी ने कांतारा चैप्टर 1 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताया क्या होगा खास

Kantara: Chapter 1 News: ऋषभ के फैंस कांतारा के दूसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से उनके फैंस फिल्म की नई अपडेट जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं.

Read Time: 3 min
Kantara: Chapter 1: ऋषभ शेट्टी ने कांतारा चैप्टर 1 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताया क्या होगा खास
Kantara: Chapter 1 News

Kantara: Chapter 1 News: ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. आखिरी रिलीज हुई उनकी फिल्म कांतारा (Kantara) ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अलावा बॉलीवुड में भी काफी अच्छा कलेक्शन किया था. ऋषभ कांतारा के रिलीज होने के बाद सुर्खियों में आ गए थे. वहीं, फिल्म कांतारा का अगला पार्ट जल्द दर्शकों के बीच में आने वाला है, जिसको लेकर ऋषभ शेट्टी फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं. ऋषभ के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं.

कांतारा चैप्टर 1 को लेकर ऋषभ शेट्टी ने यह कहा

ऋषभ के फैंस कांतारा के दूसरे पार्ट को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है तब से उनके फैंस फिल्म की नई अपडेट जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. अब ऋषभ ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. बता दे ऋषभ शेट्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव में मतदान किया. वोट डालने के बाद उनकी दो फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई हैं. बता दें, ऋषभ शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मतदान करते समय की फोटोज भी शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने अपनी अगली फिल्म कांतारा चैप्टर वन के बारे में भी काफी कुछ कहा है. एक रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ ने कहा कि इस फिल्म पर एक बड़ी टीम जिम्मेदारी के साथ काम कर रही है. बेहतरीन टेक्नीशियन इस फिल्म पर काम कर रहे हैं. शूटिंग पार्ट बाय पार्ट की जा रही है.

लुक पर काम कर रहे हैं ऋषभ

एक रिपोर्ट के अनुसार ऋषभ ने अपने लुक को लेकर भी काफी कुछ कहा. ऋषभ ने बताया कि इस फिल्म के लिए एक साल तक अपने बाल और दाढ़ी को बढ़ाया है. शूटिंग के दौरान राज को बरकरार रखना जरूरी होता है. लोगों की उम्मीद नहीं टूटनी चाहिए. फिल्म पूरी तरीके से कर्नाटक के कोस्टल रीजन में शूट की जाएगी. बता दें कि फिल्म का पहले पार्ट दर्शकों को काफी पसंद आई थी. ऋषभ के फैंस इस फिल्म के आने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं और यह जानने में इच्छुक हैं कि इस फिल्म में नया क्या देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें: ... तो इस वजह से रणवीर ने डिलीट की दीपिका की फोटोज ! BABYMOON से पहले जानबूझ कर...

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close