विज्ञापन

Kangana Ranaut: बीजेपी ने दिखाए सख्त तेवर, तो कंगना रनौत को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मुद्दा

Kangana Ranaut Latest: कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं. कंगना ने वीडियो में कहा है कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझे कृषि कानून पर सवाल किया और मैंने यह सुझाव दिया कि किसानों को यह कानूनों को वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री से निवेदन करना चाहिए.

Kangana Ranaut: बीजेपी ने दिखाए सख्त तेवर, तो कंगना रनौत को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मुद्दा
Kangana Ranaut Latest

Kangana Ranaut Latest: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कोई ना कोई बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि कंगना एक्ट्रेस के साथ-साथ बीजेपी से सांसद भी हैं. आजकल कंगना अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां उनकी फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. इसके अलावा कंगना इन दिनों कृषि कानून को लेकर कही अपनी बात को लेकर भी सुर्खियों में हैं. कंगना ने कृषि कानून को फिर से लाने की मांग की थी. जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था. 

कंगना रनौत ने मांगी माफी

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह हाथ जोड़कर माफी मांगती हुई नजर आ रही हैं. कंगना ने वीडियो में कहा है कि पिछले कुछ दिनों में मीडिया ने मुझे कृषि कानून पर सवाल किया और मैंने यह सुझाव दिया कि किसानों को यह कानूनों को वापस लाने के लिए प्रधानमंत्री से निवेदन करना चाहिए. मेरे इस बात से बहुत से लोगों के ठेस पहुंची है.

View this post on Instagram

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना रनौत ने कही ये बात

एक रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने इंटरव्यू में कहा था कि मैं जानती हूं कि मेरा यह बयान विवादित हो सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि तीनों कृषि कानून को वापस लाना चाहिए. किसानों को खुद इस कानून की मांग करनी चाहिए. किसान इस देश के विकास के पिलर हैं. मैं अपील करती हूं कि किसानों को अपने भले के लिए कानून को वापस लाने की मांग करनी चाहिए.

बीजेपी ने कर लिया था किनारा

वहीं, कंगना के बयान पर भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस के बयान से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. वह उनका पर्सनल बयान है. यह कृषि बिलों पर पार्टी के रुख का प्रतिनिधित्व नहीं करता है और हम उनके इस स्टेटमेंट की निंदा करते हैं.

ये भी पढ़ें- Pratibha Ranta Exclusive: जब ऑस्कर की खबर सुनकर जोर से चिखी 'लापता लेडीज' की एक्ट्रेस, पढ़ें पूरा इंटरव्यू

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Bhool Bhulaiyaa 3: 'भूल भुलैया 3' का फर्स्ट लुक हुआ आउट, दिवाली पर धूम मचाएंगे कार्तिक आर्यन
Kangana Ranaut: बीजेपी ने दिखाए सख्त तेवर, तो कंगना रनौत को मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मुद्दा
Actress Sonali Kulkarni  the Oscar entry Missing Ladies Aamir Kiran
Next Article
Exclusive Interview: एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी ने 'लापता लेडीज' की ऑस्कर में एंट्री पर कहा-' मैंने आमिर और किरण.. '
Close