विज्ञापन
Story ProgressBack

Justin Bieber Father: जस्टिन बीबर बनने वाले हैं पिता, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज

Justin Bieber and Hailey baby: हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं फोटोज में हेली बीबर वेंडिंग गाउन में बेबी बम प्लांट करते हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनका यह फोटोशूट हर किसी को अपनी तरफ लुभा रहा है.

Read Time: 3 min
Justin Bieber Father: जस्टिन बीबर बनने वाले हैं पिता, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज
कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस को गुड न्यूज दी

Justin Bieber: पॉपस्टार जस्टिन बीबर (Justin Bieber) के फैंस पूरे दुनिया भर में हैं. जहां उनके चाहने वाले उनको फॉलो करते हैं. पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हेली बीबर (Hailey Bieber) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. इस कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. इस कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस को यह गुड न्यूज दी है. जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं. आखिर इस फोटोज और वीडियो में स्पेशल क्या है , चलिए हम आपको बताते हैं...

सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो किए शेयर

हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं फोटोज में हेली बीबर वेंडिंग गाउन में बेबी बम्प फ्लॉन्ट करते हुई नजर आ रही हैं. उनका यह फोटोशूट हर किसी को अपनी तरफ लुभा रहा है. फोटोग्राफर पति जस्टिन बीबर बने थे. वह कभी अपनी पत्नी की फोटोज क्लिक करते तो कभी उन्हें किस करते हुए नजर आए. एक फोटो में जस्टिन और हेली शादी की रस्मों और वादों को याद करते हुए भी नजर आए. उनका यह वीडियो, फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और इसके चाहने वाले उनके यह फोटोस और वीडियो को देखकर काफी खुश भी हो रहे हैं.

साल 2018 में हुई थी शादी

जस्टिन बीबर और हेली बीबर ने साल 2018 में शादी की थी और 6 साल बाद यह पहली बार माता-पिता बनने जा रहे हैं. इस बात को लेकर यह कपल काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहा है. हेली बीबर एक अमेरिकी मॉडल हैं. इन दोनों ने साल 2018 में बहामास में सगाई की थी. वहीं 2 महीने बाद न्यूयॉर्क सिटी कोर्ट हाउस में इन दोनों ने शादी की थी.

2006 में पहली बार हुई थी मुलाकात

जस्टिन बीबर और हेली बीबर की पहली मुलाकात साल 2006 में हुई थी. उस वक्त जस्टिन बीबर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) को डेट कर रहे थे. सेलेना से ब्रेकअप होने के बाद जस्टिन ने हेली को डेट करना शुरू किया था. वहीं, 2016 में उनका भी ब्रेकअप हो गया था. लेकिन, 2018 में यह दोनों एक बार फिर साथ आ गए और शादी कर ली.

ये भी पढ़ें: Salman Khan: खान साहब के 3 हजार करोड़ की संपत्ति का आखिर कौन होगा वारिस?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close