विज्ञापन

Janmashtami 2024: एक्टर्स जिन्होंने पर्दे पर निभाया भगवान श्री कृष्ण का किरदार, देखें लिस्ट में आपका पसंदीदा स्टार तो नहीं?

Janmashtami Special 2024: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी (OMG) में कृष्ण जी का किरदार निभाकर दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था. बता दें, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा था.

Janmashtami 2024: एक्टर्स जिन्होंने पर्दे पर निभाया भगवान श्री कृष्ण का किरदार, देखें लिस्ट में आपका पसंदीदा स्टार तो नहीं?
Janmashtami Special 2024

Janmashtami Special 2024: आज पूरे देश में जन्माष्टमी का पर्व कृष्ण भक्त बड़े ही धूमधाम से बना रहे हैं. हो भी क्यों न?  इस दिन का इंतजार कान्हा के भक्तों को हर साल काफी बेसब्री से रहता है. वबॉलीवुड में भी ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिन्होंने पर्दे पर भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाकर दर्शकों को काफी इंप्रेस किया है. आज हम आपको उन्हीं एक्टर्स के बारे में बताते हैं, जिन्होंने कान्हा का किरदार निभाकर अपनी एक्टिंग से दर्शकों को दीवाना बनाया

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) 

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने साल 2012 में आई फिल्म ओएमजी (OMG) में कृष्ण जी का किरदार निभाकर दर्शकों को काफी इंप्रेस किया था. बता दें, फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा था.

आमिर खान (Aamir Khan) 

एक्टर आमिर खान ने फिल्म लगान (lagaan) का गाना 'राधा कैसे न जले' में कृष्ण जी का किरदार निभाया था और गाने में रासलीला भी की थी. यह फिल्म साल 2021 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म ड्रीमगर्ल (Dreamgirl) के गाने में श्री कृष्ण का किरदार निभाकर दशकों को लुभाया था. बता दें, आयुष्मान खुराना हर एक फिल्म में अपने किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं.

एन टी रामाराव (N T RAMARAO)

साउथ एक्टर एन टी रामाराव को भी फिल्मों में श्री कृष्ण के किरदार निभाने के लिए ही जाना जाता है. बता दें, एक्टर ने 17 फिल्मों में श्री कृष्णा का किरदार निभाया था. दर्शक एक्टर को भगवान श्री कृष्ण के किरदार में ही काफी पसंद करते थे.

पवन कल्याण (Pawan Kalyan)

साउथ के एक्टर पवन कल्याण में साल 2012 में आई फिल्म गोपाला गोपाला (Gopala Gopala) में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया था. यह फिल्म ओएमजी की रीमेक थी. जब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, उस समय फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे.

ये भी पढ़ें : Vikrant Massey: 'सेक्टर 36' के प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने कहा-' मेलबर्न तुम मेरे दिल में...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vikrant Massey: 'सेक्टर 36' के प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने कहा-' मेलबर्न तुम मेरे दिल में...'
Janmashtami 2024: एक्टर्स जिन्होंने पर्दे पर निभाया भगवान श्री कृष्ण का किरदार, देखें लिस्ट में आपका पसंदीदा स्टार तो नहीं?
Exclusive Interview: Kailash Kher gave a gift to Krishna devotees on the occasion of Janmashtami, 'Hey Kanha Hey Gopala' released
Next Article
Exclusive : जन्माष्टमी पर कैलाश खेर का तोहफा ! 'हे कान्हा हे गोपाला' हुआ रिलीज
Close