विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

'दोनों' की कहानी लिखने में लगे 4 साल, राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों जल्द करने वाले हैं डेब्यू

एस. बड़जात्या के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल, पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के साथ अभिनय कर रहे हैं.

'दोनों' की कहानी लिखने में लगे 4 साल, राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों जल्द करने वाले हैं डेब्यू
'दोनों' की कहानी लिखने में लगे 4 साल
नई दिल्ली:

राजश्री प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज अपनी अगली फिल्म दोनों के रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म दर्शकों के लिए रोमांस, हार्टब्रेक, सेल्फ डिस्कवरी और क्लोज़र की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से बयां करते हैं. थाईलैंड में एक भव्य डेस्टिनेशन वेडिंग के बैकड्रॉप पर आधारित, दोनों कुछ बड़े बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है! अनुभवी निर्देशक सूरज आर. बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या के निर्देशन में बन रही पहली फिल्म में सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल, पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा के साथ अभिनय कर रहे हैं.

हालांकि किसी भी निर्देशक के लिए, नए कलाकारों  के साथ काम करना चुनौतीपूर्ण तो है ही साथ ही फायदेमंद भी है, लेकिन एक नवोदित निर्देशक को नवोदित अभिनेताओं के साथ काम करते देखना बहुत ही जबरदस्त अनुभव है. चूंकि यह तीनों की पहली फिल्म है इसलिए निर्देशक अवनीश बड़जात्या ने इस कहानी को लिखने के लिए करीब 4 साल का समय लगाया ताकि वे अपने किरदारों को बखूबी से पेश कर सकें. इस प्रक्रिया में वर्कशॉप, स्क्रिप्ट पढ़ना, रिहर्सल भी शामिल है जिसने 70 से अधिक दिनों की शूटिंग के दौरान राजवीर, पलोमा और अवनीश के बीच अच्छी बॉन्डिंग भी हो गयी और यह बॉन्डिंग फिल्म में बखूबी नज़र आएगी. 

चूंकि यह अवनीश की पहली फिल्म है उन्होंने अपना बेस्ट देने और इन नवोदित कलाकारों से बेस्ट आउटपुट आने में कोई कसार नहीं छोड़ी है. राजश्री प्रोडक्शन की लेगेसी को आगे बढ़ाने में कोई कसार नहीं छोड़ी है , हलाकि फिल्म के ट्रेलर और गाने को लोगों  का पॉजिटिव रेस्पॉन्स मिल रहा है वे अवनीश और कलाकारों की सराहना कर रहे हैं. 

15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पुरे हो रहे हैं, और दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है. देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी औउइसके कमान को संभालने के लिए पूरी तरह तैयार है. राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं "दोनों" जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया हैं, वहीं कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म के लिए क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर. बड़जात्या कर रहे हैं. दोनों 5 अक्टूबर को सिनेमा में  रिलीज हो रही है.
 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जब Janhvi Kapoor हुईं Hospital में एडमिट, कहा- "मुझे पैरालाइज़ जैसा...."
'दोनों' की कहानी लिखने में लगे 4 साल, राजवीर देओल और पलोमा ढिल्लों जल्द करने वाले हैं डेब्यू
Netflix Films And Series: Those films and series of Netflix which are getting a lot of love from the audience.
Next Article
Netflix Films And Series: नेटफ्लिक्स की वे फिल्में और सीरीज, जिनको मिल रहा है दर्शकों का भरपूर प्यार
Close
;