विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

सलमान खान ने भाग्यश्री के साथ मिलकर रिलीज किया 'दोनों' का टाइटल ट्रैक

राजवीर देओल और पलोमा की अपकमिंग फिल्म दोनों का टीजर कुछ दिन पहले सामने आया था. अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक से भी पर्दा उठा दिया गया है. ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन ने जियो सिनेमा के साथ मिलकर बनाई हैं. राजश्री प्रोडक्शन को संगीत की विरासत के लिए जाना जाता है.

Read Time: 4 min
सलमान खान ने भाग्यश्री के साथ मिलकर रिलीज किया 'दोनों' का टाइटल ट्रैक
सलमान खान ने भाग्यश्री के साथ मिलकर रिलीज किया 'दोनों' का टाइटल ट्रैक
नई दिल्ली:

राजवीर देओल और पलोमा की अपकमिंग फिल्म दोनों का टीजर कुछ दिन पहले सामने आया था. अब इस फिल्म के टाइटल ट्रैक से भी पर्दा उठा दिया गया है. ये फिल्म राजश्री प्रोडक्शन ने जियो सिनेमा के साथ मिलकर बनाई हैं. राजश्री प्रोडक्शन को संगीत की विरासत के लिए जाना जाता है. इस बैनर ने 60 फिल्मों और कई सदाबहार चार्टबस्टर्स के साथ कुछ बेहद यादगार गाने दिए है.  निर्देशक अवनीश एस. बड़जात्या इस फिल्म के साथ राजश्री प्रोडक्शन की म्यूजिक विरासत को आगे बढ़ाने का वादा करते हैं. इसका सबूत फिल्म के टाइटल ट्रैक की एक झलक के साथ मिल चुका है. फिल्म के टाइटल ट्रैक ने टीजर के साथ धूम मचा दी थी और दर्शकों की मांग पर फिल्म का पूरा गाना आज रिलीज कर दिया गया है.

इस फिल्म का म्यूजिक शंकर-एहसान-लॉय की म्यूजिकल तिकड़ी ने दिया है. फिल्म की एल्बम में 8 गाने है और जिसमें से टाइटल ट्रैक अब सामने आ चुका है. इस गाने को राजश्री की लोकप्रिय जोड़ी सलमान खान और भाग्यश्री ने ऑनलाइन रिलीज किया है. गाना मासूम प्यार की झलक पेश करता है. इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए इस गाने की एनर्जी जबरदस्त है, जिसे दर्शक गुनगुनाने पर मजबूर हो जाएंगे.

बारिश के बैकड्राप के साथ एक ग्लास हाउस में शूट हुए इस गाने में हर वो बात है जो इसे एक परफेक्ट रोमांटिक गीत बनाता है. पालोमा के लिए दिल छू लेने वाले गीत गाते समय राजवीर की मासूमियत हर किसी के दिल की धड़कनें बढ़ा देगी. ये गाना प्यार में पड़ने, अपने प्यार को कबूल करने की मुश्किलों के बारे में है, एक ऐसा इमोशन जिसे हर कोई महसूस करता है. वैसे राजश्री ने दोनों के टाइटल ट्रैक की रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर अपने टॉप रोमांटिक हिट्स का काउंटडाउन शुरू कर दिया था. राजश्री के कुछ सबसे हिट लव नंबर्स में मेरे रंग में, पहला पहला प्यार है, कसम की कसम, मुझे हक है, जलते दिए शामिल है. और अब वो दिन दूर नहीं जब इस लिस्ट में दोनों का टाइटल ट्रैक भी शुमार हो जाएगा.


15 अगस्त को राजश्री प्रोडक्शन के 76 साल पूरे हो गए. दोनों यह राजश्री की सेलिब्रेशन फिल्म है. देश का सबसे पुराना प्रोडक्शन हाउस अपनी विरासत को आगे बढ़ा रहा है, क्योंकि अब राजश्री की चौथी पीढ़ी इसकी कमान को सँभालने के लिए पूरी तरह से तैयार है. राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं "दोनों" जिसका निर्देशन किया है अवनीश एस बड़जात्या ने. कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म के क्रिएटिव प्रोडक्शन का नेतृत्व सूरज आर बड़जात्या ने किया है. दो अजनबियों और एक मंजिल की कहानी दोनों, जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close