विज्ञापन
Story ProgressBack

Ira-Nupur Wedding : कोर्ट मैरिज से पहले सैलून के बाहर नजर आईं आयरा खान

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : आयरा खान को शादी से पहले पार्लर से बाहर निकलते हुए देखा गया. उन्होंने एक 'ब्राइड टू बी' का हेयर बैंड भी पहना हुआ था. इसके अलावा आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है.

Read Time: 3 min
Ira-Nupur Wedding : कोर्ट मैरिज से पहले सैलून के बाहर नजर आईं आयरा खान

Aamir Khan's Daughter Ira Marriage : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) के घर खुशियों का माहौल है क्योंकि उनकी बेटी आयरा खान (Ira Khan) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. वह अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ शादी कर रही हैं. इसी कड़ी में आज बुधवार को आयरा खान को शादी से पहले पार्लर से बाहर निकलते हुए देखा गया. उन्होंने एक 'ब्राइड टू बी' का हेयर बैंड भी पहना हुआ था. इसके अलावा आयरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "Just Sitting Around in Different Places with My Hair Band"

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: taken from social media

कब है रॉयल शादी ? 

उदयपुर (Udaipur) में 8 जनवरी को रॉयल शादी होगी. इसके बाद आमिर खान अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी देंगे. जिसमें बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज शामिल होंगे.

नूपुर ने आयरा पर लुटाया प्यार

नूपुर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्री वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें शेयर की और साथ ही उन्होंने आयरा पर प्यार लुटाते हुए लिखा कि,"आपके मंगेतर होने का एक और दिन आयरा खान मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं. 

मंगलवार से शुरू हुए शादी के फंक्शन 

आयरा और नुपुर की शादी के फंक्शन बुधवार से शुरू हो चुके थे. बता दें कि नुपुर मराठी हैं इसलिए उनकी शादी महाराष्ट्र के रीति रिवाजों से हो रही है. मंगलवार को दोनों की हल्दी का फंक्शन हुआ जिसमें किरण राव (Kiran Rao) और रीना दत्ता (Reena Dutta) भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें : New Year 2024 : बॉलीवुड एक्टर्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया नया साल, जानिए कौन कहां पहुंचा?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close