विज्ञापन
Story ProgressBack

India-Maldives Row : PM मोदी के समर्थन में उतरे सेलिब्रिटीज, BIG-B से लेकर सलमान खान ने कही ये बात...

India-Maldives row: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा,"लक्षद्वीप के सुंदर साफ और हैरान करने वाले समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत कूल है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमारे भारत में है".

Read Time: 6 min
India-Maldives Row : PM मोदी के समर्थन में उतरे सेलिब्रिटीज, BIG-B से लेकर सलमान खान ने कही ये बात...

Celebrities support Lakshadweep : इन दिनों मालदीव कंट्रोवर्सी (Maldives controversy) सुर्खियों में चल रही है. बता दें, पीएम मोदी (P.M Modi) ने जब से लक्षद्वीप की तस्वीरें शेयर की हैं. तब से लोग सोशल मीडिया पर कहने लगे हैं कि छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव (Maldives) से अच्छी जगह लक्षद्वीप (Lakshadweep) है. इसी ट्वीट का जवाब देते हुए मालदीव के कुछ नेताओं ने आपत्तिजनक बयानबाजी कर दी. जिसको लेकर भारत के नागरिकों और नेताओं के अलावा बॉलीवुड एक्टर्स भी पीएम मोदी के सपोर्ट में उतर गए हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे किस एक्टर ने इस विषय को लेकर क्या कहा.

यह भी पढ़ें :Ram Mandir Inauguration : प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगे यह एक्टर्स, जानिए किन सितारों को मिला न्योता?

'भाईजान' ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा,"लक्षद्वीप के सुंदर साफ और हैरान करने वाले समुद्र तटों पर हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी को देखना बहुत कूल है और सबसे अच्छी बात यह है कि यह हमारे भारत में है".

अमिताभ बच्चन ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने प्रधानमंत्री मोदी और भारत के खिलाफ मालदीव के मंत्रियों की टिप्पणियों को लेकर वीरेंद्र सहवाग की पोस्ट पर रिएक्ट कर लिखा है कि वीरू पाजी..यह बहुत प्रासंगिक है और हमारी धरती की सही भावना के अनुरूप है. हमारे अपने लोग सबसे अच्छे हैं. मैं लक्षद्वीव और अंडमान (Andaman) गया हूं और वह आश्चर्यजनक रूप से सुंदर स्थान है. आश्चर्यजनक पानी के समुद्र तट और पानी के नीचे का अनुभव है. बिल्कुल अविश्वसनीय..हम भारत हैं, हम आत्मनिर्भर हैं, हमारी आत्मनिर्भरता पर आंच मत डालिए, जय हिंद.

अक्षय कुमार ने कही यह बात

अक्षय कुमार ने भी ट्वीट करते हुए कहा है कि मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर नस्लवादी टिप्पणियां की गई. आश्चर्य है कि वह ऐसा उस देश के बारे में बोल रहे हैं. जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है. हम अपने पड़ोसियों के प्रति अच्छे हैं लेकिन हमें ऐसी अकारण नफरत क्यों बर्दाश्त करनी चाहिए? मैंने कई बार मालदीव का दौरा किया है और हमेशा इसकी प्रशंसा की है लेकिन गरिमा पहले है. इसलिए हम भारतीय द्वीपों की खोज करें और निर्णय लें और अपने स्वयं के पर्यटन का समर्थन करें.

जॉन अब्राहम ने कही यह बात

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) ने लक्षदीप की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि, "अतिथि देवो भव के विचार और विशाल समुद्री जीवन की खोज के साथ लक्षद्वीप जाने लायक जगह है".

ईशा गुप्ता ने लिखा- यह बहुत सुंदर जगह है

एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लक्षद्वीप की कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है कि यह बहुत सुंदर जगह है और वह यहां फिर आना चाहती हैं. लक्षद्वीप बहुत जादुई जगह है. वह यहां वापस जाने के लिए बेसब्र हैं. इसी के साथ ईशा ने एक्सप्लोर इंडियन आईलैंड और यह मेरा इंडिया का हैशटैग भी यूज कर सपोर्ट किया है.

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने कही यह बात

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) ने मालदीव के कुछ नेताओं की आपत्तिजनक टिप्पणी पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा है कि भारतीय होने पर मुझे बहुत खुशी है कि हमारे प्रधानमंत्री पर्यटन के मोर्चे पर हमारे देश को बढ़ावा दे रहे हैं. जब मैं दो बार मालदीव गई तो मुझे बहुत अच्छा लगा लेकिन हमारे देश के लिए किए गए कमेंट्स मुझे पसंद नहीं आए. ऐसे किसी को नीचा नहीं दिखाना चाहिए.

यह भी पढ़ें : Happy Birthday Farhan Akhtar : जब अपनी पहली बीवी अधुना को छोड़ शिवानी दांडेकर से फरहान अख्तर ने की थी शादी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close