विज्ञापन
Story ProgressBack

Imran Khan Come Back: इमरान खान 9 साल बाद करने जा रहे हैं कमबैक, आमिर खान की इस फिल्म में आएंगे नजर

Imran Khan News: एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि इमरान खान ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म गोवा में शूट हो रही है, वहीं फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस कौन है, इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है.

Read Time: 3 min
Imran Khan Come Back: इमरान खान 9 साल बाद करने जा रहे हैं कमबैक, आमिर खान की इस फिल्म में आएंगे नजर
Bollywood News: इमरान खान फिल्म हैप्पी पटेल के बाद जल्द ही एक सीरीज में भी नजर आने वाले हैं

Imran Khan News: आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान (Imran Khan) ने अपना बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म जाने तू या जाने ना (Jaane Tu Ya Jaane Na) से किया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही. वहीं इस फिल्म को रिलीज होने के बाद इमरान खान रातों-रात बड़े स्टार बन गए थे. बता दें, इसके बाद इमरान और कई बड़ी फिल्मों में नजर आए लेकिन यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी. जब इमरान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था, तब लोग उनकी तुलना रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे एक्टर से करने लगे थे. इमरान खान ने काफी लंबे समय से बॉलीवुड से ब्रेक लेकर रखा है. जिसके बाद अब वह एक्टिंग की दुनिया में फिर वापसी कर रहे हैं.

इमरान खान कर रहे हैं कमबैक

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि इमरान खान ने अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म गोवा में शूट हो रही है, वहीं फिल्म में उनके साथ लीड एक्ट्रेस कौन है, इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में मोना सिंह (Mona Singh) एक अहम किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. मोना इससे पहले आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और 3 इडियट्स (3 Idiots) जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म का नाम हैप्पी पटेल बताया जा रहा है. सबसे खास बात यह है कि फिल्म में आमिर खान भी एक कैमियो किरदार में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है, वहीं यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही है.

वेब सीरीज में भी आने वाले हैं नजर

इमरान खान फिल्म हैप्पी पटेल के बाद जल्द ही एक सीरीज में भी नजर आने वाले हैं. इस सीरीज में वह एक स्पाई का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. इमरान खान के फिल्मी करियर की बात करें तो वह करण जौहर (Karan Johar) की फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वह करीना कपूर (Kareena Kapoor), कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जैसी एक्ट्रेसेस के साथ भी स्क्रीन शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Deepika Chikhalia Birthday: रामायण की सीता बनने के बाद राजनीति में भी दिखाया अपना दम, फिल्मों में रहीं असफल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close