विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood: स्टेज पर डांस करते हुए एकदम से गिरे एक्टर शाहिद कपूर, जानिए कहां का है Video

जब वो पीछे मुड़ते हैं तो स्टेज पर गिर जाते हैं. शाहिद यहाँ रुकते नहीं बल्कि फिरसे उठते है और इस मोमेन्ट को बैकफायर करते हुए वापस डांस करने लगते हैं और शानदार एंडिंग करते है. वीडियो में आगे शाहिद खुद के साथ हुए इस हादसे पर हॅसने लगते है. और फ्लाइंग किस देते हुए नज़र आते है.

Read Time: 3 min
Bollywood: स्टेज पर डांस करते हुए एकदम से गिरे एक्टर शाहिद कपूर, जानिए कहां का है Video
स्टेज पर डांस करते हुए एकदम से गिरे एक्टर शाहिद कपूर, जानिए कहां का है Video

IIFE 2023 : भारत के 54 वे IIFE (International Film Festival of India) की शुरुआत 20 नवंबर से गोवा में हो चुकी है. इस फेस्टिवल में  माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ,शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) , करण जौहर (Karan Jouhar) ,  नुशरत भरुचा (Nushrat Bharucha) , सनी देओल (Sani Deol) , दिव्या दत्ता (Divya Dutta) , श्रिया सरन (Shriya Saran), श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal)और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के साथ साथ और भी कई बॉलीवुड सितारों ने शिरकत की. इस इवेंट को अपारशक्ति खुराना और तमन्ना भाटिया होस्ट कर रहे हैं. इस इवेंट में खबरे सामने आई थी की माधुरी दीक्षित और शाहिद कपूर की परफॉमेंस होगी. और अब इसी की पुष्टि करता हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं . जिसमे देखा जा सकता है की शाहिद कपूर डांस करते हुए स्टेज में गिर जाते हैं. हालाँकि ,शाहिद को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं लगी है .

स्टेज में डांस करते हुए गिरे शाहिद कपूर 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तेज़ी से एक वीडियो वायरल हो रहा हैं जिसमे देखा जा रहा हैं की, शाहिद कपूर स्टेज पर परफॉर्म कर रहे है और जैसे जैसे वीडियो आगे बढ़ा तो उसमे दिखा कि शाहिद कपूर स्टेज पर गिर जाते हैं. सभी बैकअप डांसर भी हड़बड़ा जाते हैं लेकिन शाहिद खुद को तुरंत संभालते हैं. और वापस से उसी एनर्जी से अपनी परफॉमेंस को ख़त्म करते हैं. वीडियो में शाहिद ब्लैक कलर के ऑउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे हैं साथ ही उन्होंने फेस में सनग्लास भी पहन रखा हैं.

परफॉमेंस के बाद सब ने किया शाहिद को सपोर्ट 

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता हैं कि शाहिद काफी एनर्जी से परफॉमेंस कर रहे होते हैं लेकिन जब वो पीछे मुड़ते है तो स्टेज पर गिर जाते है. शाहिद यहाँ रुकते नहीं बल्कि फिरसे उठते है और इस मोमेन्ट को बैकफायर करते हुए वापस डांस करने लगते हैं और शानदार एंडिंग करते है. वीडियो में आगे शाहिद खुद के साथ हुए इस हादसे पर हॅसने लगते है. और फ्लाइंग किस देते हुए नज़र आते है. वही ऑडियंस उन्हे जमकर सपोर्ट करती है और अपना प्यार लुटाती हैं .

ये भी पढ़े : Emmy Awards: एकता कपूर और वीर दास ने जीता इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड, जानें किस काम के लिए मिला ये सम्मान

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close