विज्ञापन
Story ProgressBack

Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता

Hrithik Roshan Son: फाइटर (Fighter) एक्टर ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ बेटे के स्नातक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुजैन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वीडियो में कई तस्वीरें शामिल हैं, जो आप लोगों का दिल छू लेंगी.

Read Time: 2 mins
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
ऋतिक और सुजैन के बेटे से जुड़ी बड़ी खबर

Hrithik Roshan Son: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दोनों ने साल 2013 में एक दूसरे से तलाक ले लिया था. इसके बाद यह कपल अक्सर एक दूसरे से मिलते हुए भी नजर आते हैं. सुजैन खान अपनी शादीशुदा जिंदगी से काफी आगे बढ़ चुकी हैं. वहीं, ऋतिक भी अपनी खट्टी यादों को भुला कर जिंदगी में मूव ऑन हो चुके हैं. इस बीच ऋतिक और सुजैन के बेटे से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है.

फोटो और वीडियो की शेयर

फाइटर (Fighter) एक्टर ऋतिक रोशन अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के साथ बेटे रेहान रोशन (Hrehaan Roshan) के स्नातक कार्यक्रम में शामिल हुए थे.  सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे संबंधित एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वीडियो में कई तस्वीरें शामिल हैं, जो आप लोगों का दिल छू लेंगी. एक फोटो में सुजैन अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं. वहीं, एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक के बेटे डिग्री लेते हुए नजर आ रहे हैं. यह फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जहां उनके फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं. बता दें, ऋतिक-सुजैन के बच्चे सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं. उनके बच्चों की फोटोज और वीडियोज बहुत कम ही सोशल मीडिया पर फैंस को देखने के लिए मिलती है.

मिल रही हैं बधाइयां

 सुजैन खान के वीडियो शेयर करने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें, एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) समेत तमाम बॉलीवुड कलाकारों ने ऋतिक-सुजैन को बधाइयां दी हैं. अगर हम ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म फाइटर में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें: क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Munawar Faruqui Marriage: मुनव्वर फारूकी ने गुपचुप तरीके से किया दूसरा निकाह, खास लोग ही रहे मौजूद
Hrithik Roshan: बेटे रेहान के Graduation Ceremony में पहुंचे सुजैन-ऋतिक, खुशी से गदगद दिखे माता-पिता
Gulshan Devaiah Birthday: The actor who became gay, played the role of Rajkumar Rao's lover
Next Article
Gulshan Devaiah Birthday: वो एक्टर जिसने पर्दे पर निभाया समलैंगिक प्रेमी का किरदार
Close
;