विज्ञापन
Story ProgressBack

क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा 

Hardik Pandya Divorce : हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं. वहीं इन अफवाहों को हवा जब मिली तब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया था.

Read Time: 2 mins
क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा 
हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें

Hardik-Natasa Divorce Rumor : इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के डिवोर्स की खबरें बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं उनके तलाक की अफवाहें आजकल हर किसी के जुबान पर हैं. बता दें, इस कपल ने अभी तलाक को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं की है. लेकिन लोग उनके तलाक की खबरें हर दिन तूल पकड़ते हुई दिख रही हैं. आज हम आपको ऐसी कई बात बताएंगे जिसके बाद आपको यह बातें सच लगने लगेंगी.

इंस्टा से सरनेम हटाया

हार्दिक और नताशा के तलाक की खबरें पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं. वहीं इन अफवाहों को हवा जब मिली तब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पांड्या सरनेम हटा दिया था. हालांकि अभी इस बात को लेकर कुछ भी क्लियर नहीं है कि नताशा ने अपना सरनेम क्यों हटाया. जिसके बाद लोग इसको लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

हार्दिक नहीं आ रहे नजर

इन अफवाहों को सबसे ज्यादा सुर्खियां जब मिली, तब हार्दिक के तलाक के खबरों के बीच इंडियन क्रिकेटर्स की टीम के साथ उन्हे वेस्टइंडीज जाते हुए नहीं देखा गया. ऐसे में अब सवाल यह उठता है कि हार्दिक कहां है और क्यों नहीं गए. इसको लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

आईपीएल मैच में नताशा नहीं आईं नजर

बता दें, पहले नताशा अपने हस्बैंड हार्दिक पांड्या को सपोर्ट करने के लिए मैच में पहुंचती थीं. लेकिन बीते कुछ समय से एक्ट्रेस क्रिकेट को चीयर करने के लिए भी नहीं दिख रही हैं. इस बात से यह भी अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika 2nd Pre Wedding: रणबीर-आलिया बेटी राहा के साथ रवाना हुए इटली, अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी में होने जा रहे हैं शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Netflix की इन Series और फिल्मों को जमकर मिल रहा है प्यार, देखें लिस्ट 
क्या सच में तलाक ले रहे हैं हार्दिक-नताशा? इस बात ने दिया बड़ा इशारा 
Dhadak 2: First look of Siddhant-Tripti's film Dhadak 2 revealed, know the release date
Next Article
Dhadak 2: सिद्धांत-तृप्ति की फिल्म धड़क 2 का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें रिलीज डेट
Close
;