विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2024

Bollywood News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रवि किशन का नया गाना हुआ रिलीज, अक्षरा सिंह भी नहीं रहीं पीछे...

Ram Mandir Pran Pratishtha : एक्टर रवि किशन का नया गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह गाना भगवान राम जी के ऊपर आधारित है. आप इस गाने में देख सकते हैं कि रवि किशन 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Bollywood News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रवि किशन का नया गाना हुआ रिलीज, अक्षरा सिंह भी नहीं रहीं पीछे...
पूरे देश में हर जगह राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की चर्चा जोरों पर है

Ram Mandir Pran Pratishtha : इन दिनों चारों तरफ राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा (Ram Mandir Pran Pratishtha) की धूम मची हुई है. श्रीराम के भक्त इस दिन का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समारोह को लेकर काफी उत्सुक हैं. बॉलीवुड के कई एक्टर्स को इस समारोह में शामिल होने के लिए निमंत्रण भी भेजा गया है. हाल ही में एक्टर रवि किशन (Ravi Kishan) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आयी है. वह खबर है क्या हम आपको बताते हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : गोविंदा के डूबते करियर को लेकर रवीना ने, कहा- 'उनके जैसा एक्टर नहीं देखा'

भगवान राम की भक्ति में डूबे रवि किशन

एक्टर रवि किशन का नया गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह गाना भगवान राम जी के ऊपर आधारित है. आप इस गाने में देख सकते हैं कि रवि किशन 'जय श्री राम' के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जब से यह गाना सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, दर्शक इस गाने को काफी पसंद भी कर रहे हैं. यह गाना आप यहां देख सकते हैं.

'अक्षरा सिंह' ने भी गाया भजन

वहीं एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshra Singh) ने भी अपना राम भजन रिलीज किया है. अक्षरा सिंह का यह भजन लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह भजन भी भगवान राम जी पर आधारित है. जिसका नाम है 'राम सबके हैं', यह गाना अक्षरा सिंह की आवाज में गाया हुआ है. इस भजन के बोल भी काफी खूबसूरत हैं.

यह सिंगर्स ने भी गाया है गाना

राम मंदिर का उत्साह संगीत इंडस्ट्री में भी देखने को मिल रहा है. वहीं सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने भी 'मेरे घर राम आए हैं' गाना गाया है. दूसरी तरफ सिंगर स्‍वाति मिश्रा (Swati Mishra) ने भी 'राम आएंगे तो अंगना सजाऊंगी' गाना राम जी को समर्पित किया है. वहीं हंसराज रघुवंशी (Hansraj Raghuwanshi) ने भी "जय श्री राम" गाना गाकर पूरे देश को राममय कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई 'गुंटूर कारम', मैरी क्रिसमस का हुआ बंटाधार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Salman Khan: सोमी अली ने सलमान खान को दी सलाह, कहा- 'बिश्नोई गैंग से माफी मांगे..'
Bollywood News : राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले रवि किशन का नया गाना हुआ रिलीज, अक्षरा सिंह भी नहीं रहीं पीछे...
Bad Newz OTT Release: 'Bad News' is being released on OTT, you can watch this film of Vicky-Trupti sitting at home
Next Article
Bad Newz OTT Release: ओटीटी पर रिलीज हो रही है 'बेड न्यूज', घर बैठे देख सकते हैं विक्की-तृप्ति की यह फिल्म
Close