विज्ञापन
Story ProgressBack

'पुष्पा 2' के अलावा इन फिल्मों में धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन, देखें लिस्ट

Upcoming South Indian Films : अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म के पार्ट 2 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

Read Time: 2 min
'पुष्पा 2' के अलावा इन फिल्मों में धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन, देखें लिस्ट
'पुष्पा 2' के अलावा इन फिल्मों में धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन, देखें लिस्ट

Allu Arjun Upcoming Film List: साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पुष्पा (Pushpa) में धमाल मचाने के बाद अब पुष्पा 2 (Pushpa 2) में जल्द नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म का पूरा देश काफी दिनों से इंतजार कर रहा है. बता दें, अभी कुछ दिनों पहले फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) से एक्टर का लुक वायरल हुआ था. जिसमें अल्लू अर्जुन एक अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं यह लुक देखने के बाद अल्लू अर्जुन के फैंस अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे कि एक्टर पुष्पा 2 के साथ-साथ किन फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

पुष्पा 2 (Pushpa 2) 

अल्लू अर्जुन के फैंस फिल्म के पार्ट 2 का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 15 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. वहीं फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आने वाली हैं.

प्रशांत नील 'अनटाइटल फिल्म' ( Prashanth Neel Untitle Film)

एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन जल्द ही फेमस डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें, अभी यह अनटाइटल फिल्म है.  इस फिल्म को लेकर जल्द ही नई खबर दर्शकों के बीच में आ सकती है.

एटली कुमार की अगली फिल्म ( Atlee Kumar Next Film)

बता दें, जवान (Jawan) जैसी हिट फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर एटली कुमार की फिल्म में अल्लू अर्जुन जल्द नजर आ सकते हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का ऑफिशल अनाउंसमेंट जल्द हो सकता है.

संदीप रेड्डी की अगली फिल्म (Sandeep Reddy Next Film)

एक रिपोर्ट के अनुसार अल्लू अर्जुन अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy), कबीर सिंह (Kabir Singh), एनिमल (Animal) जैसी फ़िल्में बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी की अगली फिल्में नजर आ सकते हैं. बता दें, संदीप रेड्डी ने एनिमल के प्रमोशन के दौरान यह बात कही थी.

ये भी पढ़ें: Kantara: Chapter 1: ऋषभ शेट्टी ने कांतारा चैप्टर 1 को लेकर दिया बड़ा अपडेट, बताया क्या होगा खास

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close