विज्ञापन

हिना खान की आखिरी पलक ने दी हिम्मत, मुश्किल दौर में एक्ट्रेस ने शेयर की नई तस्वीर

Hina Khan Breast Cancer : हिना ने अपने कैंसर की खबर खुद अपने फैंस के सा‍थ शेयर की. वह इस गंभीर बीमारी से बिल्‍कुल भी नहीं घबराई और आज वह कैंसर की इस जंग से लड़ने के लिए कीमोथेरेपी करा रही है. 

हिना खान की आखिरी पलक ने दी हिम्मत, मुश्किल दौर में एक्ट्रेस ने शेयर की नई तस्वीर
हिना खान की आखिरी पलक ने दी हिम्मत, मुश्किल दौर में एक्ट्रेस ने शेयर की नई तस्वीर

Hina Khan News : हिना खान दिलेर हैं और उनके हौसले भी बुलंद हैं. ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही एक्टर इन दिनों कीमोथेरेपी के ले रही हैं. इस दौरान उनके शरीर में जो भी प्रत्यक्ष बदलाव दिख रहा है उसे बड़े अदब से सोशल प्लेटफॉर्म पर रख भी रही हैं. ताजा पोस्ट में उन्होंने ओ हेनरी की मशहूर कहानी द लास्ट लीफ को याद किया है! हिना ने इंस्टाग्राम पर अपनी पलकों की क्लोजअप तस्वीर शेयर की. उन्होंने अपनी स्टोरीज सेक्शन में भी इस तस्वीर के साथ लिखा द लास्ट लीफ. दरअसल, द लास्ट लीफ ओ हेनरी की अमर कृतियों में से एक है. इसमें बीमारी से जूझ रही लड़की की प्रेरणा एक हरा पत्ता होता है. हिना खान उसी पत्ते से अपनी पलकों की तुलना कर रही हैं. हाल ही में हिना ने 37वें जन्मदिन मनाया था.

कैप्शन में हिना ने लिखा, "यह बहादुर, मेरी आखिरी अकेली पलक ने मेरे साथ सब कुछ लड़ा है. मेरी कीमोथेरेपी के आखिरी राउंड के करीब ये अकेली पलक मेरी प्रेरणा है. हम यह सब देखेंगे. हां हम करेंगे इंशाअल्लाह. " 

मैंने कभी नकली पलके नहीं लगाई

हिना ने खुलासा किया कि उन्होंने कभी नकली पलकें नहीं लगाईं, लेकिन अब वह लगा रही हैं. उन्होंने लिखा, एक दशक से नकली पलकें नहीं लगाईं, बल्कि लेकिन अब मैं अपने शूट के लिए इनका इस्तेमाल कर रही हूं, कोई नाआआआआ.. सब ठीक हो जाना है दुआ. "

अपने काम के अलावा हिना कितनी हिम्‍मत वाली हैं, ये सभी को उनके कैंसर की खबरें सामने आने के बाद पता चला. हिना ने अपने कैंसर की खबर खुद अपने फैंस के सा‍थ शेयर की. वह इस गंभीर बीमारी से बिल्‍कुल भी नहीं घबराई और आज वह कैंसर की इस जंग से लड़ने के लिए कीमोथेरेपी करा रही है. 

कैसे शुरू हुआ हिना का सफर ?

वैसे तो हिना को शुरू से ही एक्टिंग में दिलचस्‍पी थी मगर वह बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स करने के बाद मुंबई चली आई. वह एयर-होस्टेस बनना चाहती थी, मगर इस दौरान वह बीमार पड़ गई और वह ट्रेनिंग एकेडमी में नहीं जा पाई. मगर होता वही है जो आपकी किस्‍मत में लिखा होता है. आखिरकार हिना ने एक्टिंग की इंडस्ट्री में कदम रख ही लिया.

ये भी पढ़ें : 

ये जिंदगी की जंग है साहब लड़नी तो पड़ेगी ! कल हिना खान मनाएंगी अपना जन्मदिन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Do Patti: 'दो पत्ती' का ट्रेलर हुआ लॉन्च, स्टाइलिश लुक में दिखीं काजोल-कृति
हिना खान की आखिरी पलक ने दी हिम्मत, मुश्किल दौर में एक्ट्रेस ने शेयर की नई तस्वीर
Priyanka Chopra Birthday Special From Desi Girl to Global Icon A Journey of Versatility and Success
Next Article
Priyanka Chopra Birthday Special : हर रोल में खुद को किया साबित, यूं ही नहीं ग्लोबल स्टार हैं 'देसी गर्ल'...
Close