विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 26, 2023

Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं Hina Khan का संदीप सिकंद पर फूटा गुस्सा, कही ये बात

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक, सभी घरवालों में लगातार झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इस शो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपनी राय रख रहे हैं. शो में कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे की खानजादी के साथ बड़ा झगड़ा हो गया था.

Read Time: 5 min
Ankita Lokhande के सपोर्ट में उतरीं Hina Khan का संदीप सिकंद पर फूटा गुस्सा, कही ये बात

Hina Khan Supports Ankita Lokhande: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) के दूसरे हफ्ते में ही जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है.अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से लेकर मन्नारा चोपड़ा तक, सभी घरवालों में लगातार झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इस शो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी अपनी राय रख रहे हैं. शो में कुछ दिन पहले अंकिता लोखंडे की खानजादी के साथ बड़ा झगड़ा हो गया था. इस दौरान खानजादी ने अंकिता को कहा था, 'तुम टीवी वाले लोग.'

खानजादी के इस बयान के बाद अंकिता (Ankita Lokhande) का गुस्सा फूट पड़ा और वह जमकर घरवालों पर बरसीं थीं. इस दौरान अंकिता ने टीवी के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया. टीवी को लेकर अंकिता लोखंडे के इस स्टैंड के बाद कई सेलेब्स ने उनका सपोर्ट किया, लेकिन मशहूर प्रोड्यूसर संदीप सिकंद ने अंकिता लोखंडे पर जमकर निशाना साधा था. उन्होंने अंकिता पर आरोप लगाते हुए उन्हें अनप्रोफेशनल तक बता दिया था. 

संदीप सिकंद ने एक पोस्ट में अंकिता लोखंडे पर निशाना साधते हुए लिखा था कि आज कैसे कुछ लोग अपने प्रोफेशन के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं, लेकिन पास्ट में इन्होंने प्रोड्यूसर्स की नाक में दम कर दिया था. संदीप के इस कमेंट पर अब एक्ट्रेस हिना खान अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरी हैं. हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखा, जिसमें उन्होंने संदीप सिकंद की जमकर क्लास लगाई.

जानिए, हिना ने क्या कहा  

हिना खान (Hina Khan) ने अपने पोस्ट में संदीप से 5 सवाल किए थे, जिसमें उन्होंने कहा कि जो सवाल आप टीवी एक्टर्स से पूछ रहे हैं क्या आप वही फिल्म एक्टर्स से भी पूछेंगे. उन्होंने कहा, "फिल्म एक्टर्स अपनी शर्तों पर काम करते हैं, उनसे इस तरह के सवाल कोई नहीं पूछता." केवल इतना ही नहीं हिना खान ने आगे लिखा, "दो मिनट का फेम पाने के लिए आपने उस इंसान का विरोध किया, जो बिग बॉस के घर में पूरी टीवी इंडस्ट्री के लिए आवाज उठाने की कोशिश कर रही है."  

हिना के रिएक्शन के बाद संदीप ने हिना खान पर टिप्पणी करते हुए कहा था, " मैं अक्सर उन लोगों पर नहीं भौंकता जो मुझे पर भौंकते हैं. ये मेरा स्टाइल नहीं है. एक दर्शक के तौर पर, मैं अपनी राय को देता रहूंगा." हालांकि संदीप के इस स्टेटमेंट के बाद अब हिना खान (Hina Khan) ने प्रोड्यूसर को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें कि हिना खान के बाद एकता कपूर भी अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरी थीं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए कहा था, "मैंने अब तक जिनके भी साथ काम किया है. उनमें से सबसे प्रोफेशनल एक्ट्रेस और बेस्ट लीड में से एक. उम्मीद है कि आप ही जीतेंगी. लेट विशेज के लिए सॉरी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन." अब हिना खान ने एकता कपूर के इस बयान को पोस्टर करते हुए संदीप सिकंद को मुंहतोड़ जवाब दिया है.

Latest and Breaking News on NDTV

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एकता कपूर के पोस्ट को साझा करते हुए लिखा, "सीधे घोड़े के मुंह से जवाब आया है और इससे यह बात साबित होती है. अब मुझे अपनी सफाई में कुछ भी कहने की जरूरत नहीं है." इसके साथ ही हिना खान ने हंसने वाला इमोजी भी शेयर किया है. हिना खान के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़े :Bigg Boss 17 Promo: सलमान के शो में आया नया Twist, किस वजह से कंटेस्टेंट्स हुए परेशान ?


 

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close