विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Bigg Boss 17 Promo: सलमान के शो में आया नया Twist, किस वजह से कंटेस्टेंट्स हुए परेशान ?

जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर के सभी सदस्य लिविंग रूम में इकट्ठा होते हैं, जहां बिग बॉस उनको किचन के नए नियम के बारे में बताते हुए कहते हैं ‘अब से एक वक्त पर किचन का इस्तेमाल बिग बॉस के एक ही मकान के सदस्य कर सकते हैं’

Read Time: 3 min
Bigg Boss 17 Promo: सलमान के शो में आया नया Twist, किस वजह से कंटेस्टेंट्स हुए परेशान ?

Bigg Boss 17 Promo : सलमान खान (Salman Khan) के कंट्रोवर्शियल रियलिटी (Controversial Reality Show) शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को हफ्ता भर हो चुका है. शो दिन पर दिन काफी इंटरेस्टिंग होता जा रहा है.शो में हर दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा हो रहा है. इसके अलावा शो में बिग बॉस (Bigg Boss) कई तरह के बदलाव और नए नियम तय कर रहे हैं, जो कभी-कभार घर वालों के लिए गले की फांस बन जाते हैं... और ऐसा ही कुछ हमे देखने को मिला बिग बॉस (Bigg Boss) के नए प्रोमो में ,दरअसल शो में अब ऐसा कुछ देखने को मिल रहा हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया हैं. 

बिग बॉस का ये नया नियम घर के सदस्यों पर काफी भारी पड़ सकता है.जारी प्रोमो में देखा जा सकता है कि घर के सभी सदस्य लिविंग रूम में इकट्ठा होते हैं, जहां बिग बॉस उनको किचन के नए नियम के बारे में बताते हुए कहते हैं ‘अब से एक वक्त पर किचन का इस्तेमाल बिग बॉस के एक ही मकान के सदस्य कर सकते हैं', जिसको सुनने के बाद कंटेस्टेंट्स काफी हैरान हो जाते हैं.

Bigg Boss ने चला नया दांव 

‘Bigg Boss17' के घर में दूसरे हफ्ते में जबरदस्त उथल-पुथल देखने को मिल रही है. शो में हर दिन कन्टेस्टेंस के इक्वेशन एक-दूसरे से बदलते नजर आ रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड में बिग बॉस ने दिल, दिमाग और दम के घर में रीशफलिंग की है. Bigg Boss ने शुरू में ही बताया था कि ये सीजन अब तक के सभी सीजंस से अलग होने वाला है और अब इस कड़ी में बिग बॉस ने अपने पत्ते खोलने शुरू कर दिए हैं. Bigg Boss में अब कुछ ऐसा होने जा रहा है जिससे घर वालों की नींदे उड़ने वाली है.

Bigg Boss  ने बदला  किचन का रूल 

दरअसल , इस बार घर के किचन का रूल बदल गया है.नए रूल के हिसाब से अब हर घर वाले सिर्फ अपने घर के सदस्यों के लिए ही खाना बनाएगे और ये खाना बनाने के लिए उनको कुछ समय दिया जाएगा.अब से बीबी किचन 24 घंटे खुला नहीं रहेगा और Bigg Boss के नए नियम के मुताबिक एक वक़्त पर एक ही घर किचन इस्तेमाल करेगा.Bigg Boss की इस नई घोषणा से अब घर में क्या हड़कंप मचने वाला है, ये वाकई देखने लायक होगा.

यह भी पढ़े :Bigg Boss 17: इन कंटेस्टेंट्स की जबरदस्त फैन फॉलोइंग, रैंकिंग में दिखाया शानदार जलवा

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close