विज्ञापन
Story ProgressBack

Heeramandi Latest Update: संजय लीला भंसाली ने सीरीज "हीरा मंडी" के लिए बनाया है अब तक का अपना सबसे बड़ा सेट

Sanjay Leela Bhansali On Heeramandi: फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सीरीज हीरामंडी को लेकर कहा कि,"मैं हमेशा अपने काम में खो जाना चाहता था, यह मेरा अब तक का सबसे बड़ा सेट है.

Read Time: 2 min
Heeramandi Latest Update: संजय लीला भंसाली ने सीरीज

Sanjay Leela Bhansali On Heera Mandi: संजय लीला भंसाली ( Sanjay Leela Bhansali) अपनी आने वाली सीरीज हीरा मंडी (Heera Mandi) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी सीरीज जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. सीरीज में मनीषा कोइराला (Manisha Koirala), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), रिचा चड्ढा (Richa Chadha) जैसी एक्ट्रेस अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. आए दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई नया अपडेट दर्शकों के सामने आ रहा है. जिसको लेकर दर्शक भी काफी उत्सुक भी रहते हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सीरीज हीरा मंडी के बारे में काफी कुछ कहा. आखिर उन्होंने क्या कहा है हम आपको बताते हैं.

भंसाली ने कही यह बात

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी सीरीज हीरा मंडी को लेकर कहा कि,"मैं हमेशा अपने काम में खो जाना चाहता था. यह मेरा अब तक का सबसे बड़ा सेट है. मुझे ऐसा लगता है कि मैं जो सोच सकता था, उससे कहीं आगे निकल चुका हूं. मैं फिल्में बनाते हुए और ज्यादा एंजॉय करता हूं और समझ रहा हूं. मुझे बड़े सेट बनाना काफी अच्छा लगता है, लेकिन मैं सब कुछ कंट्रोल नहीं करता, मैंने बड़ा सेट तैयार किया है. लेकिन दर्शक वही देखेंगे, जो वह देखना चाहते हैं. कभी-कभी लोग कहते हैं कि देखने के लिए बहुत कुछ है और वह सीन के जरूरी हिस्सों को मिस कर देते हैं.

इस दिन रिलीज होगी 'हीरा मंडी'

सीरीज हीरामंडी 1 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज होने जा रही है. सीरीज का प्रमोशन संजय लीला भंसाली के अलावा फिल्म की कास्ट भी काफी जोर-शोर से कर रही है. वहीं, भंसाली के चाहने वाले यह सीरीज के रिलीज होने का इंतजार काफी बेसब्री से कर रहे हैं. सीरीज में दर्शकों को आजादी से पहले की हीरा मंडी की कहानी देखने को मिलेगी.

ये भी पढ़े: Manoj Bajpayee Birthday: अपने माता-पिता से कहा झूठ, लिया NSD में एडमिशन, आज हैं बॉलीवुड के टॉप एक्टर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close