विज्ञापन

Harshaali Malhotra Latest News: 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ट्रोलर्स का मुंह किया बंद, शेयर किया 10वीं का रिजल्ट

Harshaali Malhotra: हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें बताया है कि दसवीं में उन्हें 83% मार्क्स मिले हैं.

Harshaali Malhotra Latest News: 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ट्रोलर्स का मुंह किया बंद, शेयर किया 10वीं का रिजल्ट
हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया

Harshaali Malhotra: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में मुन्नी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) भले ही एक फिल्म के बाद बॉलीवुड से गायब हो गईं हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

हर्षाली डांस वीडियो अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं, जिसको लेकर कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा है. आज एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए अपनी 10वीं के रिजल्ट को फैंस के बीच शेयर किया है. आखिर इनको 10वीं में कितने मार्क्स मिले हैं...

वीडियो किया शेयर

बता दें, हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है और उसमें बताया है कि दसवीं में उन्हें 83% मार्क्स मिले हैं. वहीं उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, "अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी शिक्षा में निपुणता हासिल करने तक में अपनी कत्थक की क्लासेस शूट्स और स्टडी के बीच परफेक्ट बैलेंस बनाने में कामयाब रही हूं और नतीजा इंप्रेसिव 83% स्कोर! रील और रियल दुनिया दोनों में अपने पैर नहीं जमा सकते हैं? उन सभी को बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे सपोर्ट किया".

फैंस दे रहे हैं बधाई

इस पोस्ट को शेयर करने के बाद एक्ट्रेस को सेलिब्रिटीज और उनके फैंस भी बधाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है,"अपनी लाइफ को इंजॉय करो, लोगों की फालतू बातों को मत सुनो, उनका काम है कहना". वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, लोग नफरत करते रहेंगे आप जो करती हो वह करें बेटा".

तीसरे यूजर ने लिखा है,"बधाई हो आप यह डिजर्व करती हैं"

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि बजरंगी भाईजान 2 (Bajrangi Bhaijaan 2) जल्द ही दर्शकों के बीच में आ सकती है. अब फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा दिखती हैं या नहीं यह तो आने वाले समय में पता चलेगा.

ये भी पढ़ें: Richa Chadha Exclusive: जब 99 रीटेक लेने के बाद भी नहीं बनी बात, भंसाली ने हटाया पूरा सीन

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
आलिया भट्ट का बड़ा आरोप ! ननद रिद्धिमा कपूर को कहा चुगलखोर, जानें क्या है वजह
Harshaali Malhotra Latest News: 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने ट्रोलर्स का मुंह किया बंद, शेयर किया 10वीं का रिजल्ट
Exclusive Interview Singer Sona Mohapatra will perform at the 15th Melbourne Indian Film Festival
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर सोना मोहपात्रा 15वें मेलबर्न इंडियन फिल्म फेस्टिवल में करेंगी परफॉर्म, बताई ऐसी है तैयारी
Close