विज्ञापन
Story ProgressBack

Moosewala's family: बेटा होने की खुशी में मूसेवाला के घर शुभकामनाएं देने पहुंचे सिंगर गुरदास मान, मीडिया से कही यह बात

Gurdas Maan Visits Moose wala's Home: एक रिपोर्ट के अनुसार गुरदास मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि "आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण और खुशी का है, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता और पूरा परिवार बहुत खुश है.

Read Time: 3 min
Moosewala's family: बेटा होने की खुशी में मूसेवाला के घर शुभकामनाएं देने पहुंचे सिंगर गुरदास मान, मीडिया से कही यह बात

Moose wala younger Brother: पंजाब के दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या के 2 साल बाद एक बार फिर उनके घर में खुशियां लौट आई है. दरअसल, मूसेवाला की मां ने एक बार फिर बेटे को जन्म दिया है. बेटे के जन्म के इस खुशी के अवसर पर पंजाबी गायक गुरदास मान (Gurdas Maan) मूसेवाला परिवार को बधाई देने उनके घर पहुंचे.

यह भी पढ़े: Gadar 2 के विलेन मनीष वाधवा ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, पूजा-अर्चना कर लिया आशिर्वाद

बहुत खुश है परिवार 

एक रिपोर्ट के अनुसार गुरदास मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज का दिन बहुत महत्वपूर्ण और खुशी का है, सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता और पूरा परिवार बहुत खुश है. मैं  ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि माता-पिता और बच्चा सदैव स्वस्थ रहें.  सिद्धू के प्रशंसक भी आज बहुत खुश हैं. सिद्धू के पिता ने फेसबुक पोस्ट के जरिए जानकारी देते हुए कहा था कि सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई का घर में आगमन हुआ है. जानकारी के अनुसार बच्चे को जन्म देने के लिए सिद्धू की मां ने इन विट्रो फर्टिलाइजेशन थेरेपी (आईवीएफ) ली थी.

प्रेगनेंसी को लेकर आई थी खबर

कुछ समय पहले जब मूसेवाला की मां की प्रेगनेंसी की खबरें बाहर आई थी, तब बलकौर सिंह ने 58 साल की उम्र में अपनी पत्नी की गर्भावस्था की खबरों का खंडन किया था और सभी से अनुरोध किया था कि अफवाहों पर विश्वास न किया जाए. वहीं, मूसेवाला के परिवार की तरफ से कहा गया था कि हम सिद्धू के फैंस का आभार व्यक्त करते हैं, जो कि हमारे परिवार के बारे में इतनी चिंता करते हैं. लेकिन हम अनुरोध करते हैं कि परिवार के बारे में जो भी अफवाहें उड़ रही हैं, उन पर विश्वास नहीं किया जाए. 

साल 2022 में हुई थी मूसेवाला की हत्या

बता दें, सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई 2022 को हुई थी. वहीं, अब मूसेवाला के घर में फिर से किलकारियां गूंजने से घर वालों से लेकर उनके फैंस सभी खुश हैं.

यह भी पढ़े: Elvish Yadav Arrest: नोएडा पुलिस ने यूट्यूबर एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, इस मामले पर हुई कार्रवाई

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close