विज्ञापन
Story ProgressBack

Godzilla X Kong: गॉडजिला एक्स कॉन्ग छूने जा रही है 50 करोड़ का आंकड़ा, जानें क्रू का बॉक्स ऑफिस पर कैसा है हाल?

Godzilla X Kong News: फिल्म गॉडजिला के अभी तक की कलेक्शन की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं शनिवार को इस फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाए.

Read Time: 2 min
Godzilla X Kong: गॉडजिला एक्स कॉन्ग छूने जा रही है 50 करोड़ का आंकड़ा, जानें क्रू का बॉक्स ऑफिस पर कैसा है हाल?

Godzilla X Kong News: बीते दिनों बॉलीवुड की फिल्म क्रू (Crew) दर्शकों के बीच में आई. वहीं, गॉडजिला एक्स कॉन्ग (Godzilla x kong) भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शक भी इस फिल्म को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म गॉडजिला भारत में भी दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब रही है. आज हम आपको बताएंगे इस फिल्म ने अभी तक कितना कलेक्शन किया है.

फिल्म गॉडजिला का अभी तक का कलेक्शन

फिल्म गॉडजिला के अभी तक के कलेक्शन की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 13.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, शनिवार को इस फिल्म ने 12.25 करोड़ कमाए. इसके बाद रविवार को इस फिल्म ने 13.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. वहीं, सोमवार को इस फिल्म में थोड़ी सी गिरावट नजर आई. चौथे दिन इस फिल्म ने 97 लाख रुपए का कलेक्शन किया. वहीं, पांचवें दिन फिल्म ने 4 करोड़ 75 लाख रुपए का कारोबार किया. इसी के साथ फिल्म ने अभी तक 49.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. इस हिसाब से फिल्म जल्द ही 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने जा रही है.

फिल्म क्रू का अभी तक का कलेक्शन

इसी के साथ ही तब्बू (Tabu), करीना (Kareena) और कृति (Kriti) की फिल्म क्रू भी बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अगर इस फिल्म की बात करें, तो ये फिल्म अभी तक 37.20 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का बजट 50 से 60 करोड़ के बीच का है. अब यह उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही अपना पूरा बजट वसूल कर लेगी. वहीं, फिल्म की कामयाबी से फिल्म की कास्ट काफी खुश नजर भी आ रही है.

 यह एक्टर्स आए हैं नजर

इस फिल्म में तब्बू, कृति और करीना के अलावा कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ और राजेश शर्मा जैसे एक्टर्स नजर आ रहे हैं. फिल्म में इन एक्टर्स का काम दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

ये भी पढ़े: Vikrant Massey: 'बालिका वधू' से 12th फेल तक... कैसे बने विक्रांत मैसी बॉलीवुड के सुपरस्टार?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close