विज्ञापन
Story ProgressBack

Gippy Grewal Film: गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास शरबत दे भले दी का टीजर हुआ रिलीज, जैस्मिन भसीन भी आएंगी नजर

Gippy Grewal Latest: साल 2016 में आई गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलने के बाद इसकी दूसरी किश्त अरदास करण भी मनोरंजन करने के लिए साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.

Read Time: 2 mins
Gippy Grewal Film: गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास शरबत दे भले दी का टीजर हुआ रिलीज, जैस्मिन भसीन भी आएंगी नजर
फिल्म अरदास सरबत दे भले दी

Gippy Grewal Latest: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री वह इंडस्ट्री है, जिनकी फिल्में नॉर्थ जोन के अलावा दूसरे प्रदेशों में भी दर्शक देखना पसंद करते हैं. बता दें, पंजाब इंडस्ट्री की कई हिट फिल्में हैं, जिन्होंने दूसरे प्रदेश के लोगों के दिलों में यह खास जगह बनाई है. अगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) की बात करें तो वह पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के एक जाना माना चेहरा हैं. जहां उनकी पंजाब में ही नहीं दूसरी जगह भी काफी लंबी फैंस फॉलोइंग हैं. गिप्पी ग्रेवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म अरदास सरबत दे भले दी (Ardaas Sarbat De Bhalle Di) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.  हाल ही में इस फिल्म का टीजर दर्शकों के सामने आ गया है.

टीजर हुआ आउट

बता दें, साल 2016 में आई गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिलने के बाद इसकी दूसरी किस्त अरदास करण भी मनोरंजन करने के लिए साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब दर्शक अरदास की तीसरी किस्त यानी अरदास शरबत दे भले दी का इंतजार कर रहे थे. जो की जल्द ही दर्शकों के बीच में आने वाली है. जहां इस फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. जिसमें दर्शक गिप्पी ग्रेवाल के अलावा अपने दूसरे पसंदीदा एक्टर्स को भी देख सकते हैं. आप फिल्म के टीजर का मजा यहां ले सकते हैं.

जैस्मिन भसीन भी आई हैं नजर

फिल्म में गिप्पी की जोड़ी अभिनेत्री जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के साथ बनी है. जहां आप टीजर की झलक में साफ-साफ देख सकते हैं. बता दें, फिल्म में जैस्मिन के अलावा गुरप्रीत सिंह (Gurpreet Singh), कंवलजीत सिंह (Kanwaljit Singh) जैसे एक्टर्स अहम किरदार में नजर आए हैं. वहीं फिल्म का निर्देशन गिप्पी ने किया है और कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. यह फिल्म 13 सितंबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3 में ये Contestant वसूल रहा मोटी फीस... जानिए नाम
Gippy Grewal Film: गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म अरदास शरबत दे भले दी का टीजर हुआ रिलीज, जैस्मिन भसीन भी आएंगी नजर
Karishma Kapoor Birthday: Actress who faced financial crisis in childhood, broke engagement with Abhishek Bachchan
Next Article
Karishma Kapoor Birthday: एक्ट्रेस जिसने बचपन में झेली आर्थिक तंगी, जब अभिषेक बच्चन के साथ टूटी सगाई
Close
;