विज्ञापन
Story ProgressBack

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'

Sonakshi Zaheer Wedding Latest: बीते दिन सोनाक्षी और जहीर की शादी के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आ रहे थे एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने मीडिया से बात की और बताया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने इस कपल को हमेशा साथ रहने का आशीर्वाद भी दिया.

Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'
सोनाक्षी और जहीर को मिला पापा का आशीर्वाद

Sonakshi Zaheer Wedding Latest: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से बीते दिन शादी कर ली है. बता दें, इस कपल ने रजिस्टर्ड मैरिज की है. शादी रजिस्टर्ड करने के बाद सोनाक्षी का परिवार और जहीर का परिवार शामिल  हुआ. इसके अलावा कुछ करीबी लोग भी इस शादी में शामिल हुए थे. जहां सोनाक्षी के पिता बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) काफी खुश नजर आ रहे थे. जिसके बाद उन्होंने मीडिया से बात की और शादी से जुड़ी बातों को लेकर काफी कुछ कहा.

खुश नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा

बीते दिन सोनाक्षी और जहीर की शादी के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा काफी खुश नजर आ रहे थे  एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने मीडिया से बात की और बताया कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं और उन्होंने इस कपल को हमेशा साथ रहने का आशीर्वाद भी दिया. उन्होंने कहा कि हर पिता इस पल का इंतजार करता है, जब उसकी बेटी को उसके चुने हुए इंसान को सौंप दिया जाता है. मेरी बेटी जहीर के साथ सबसे ज्यादा खुश है और यह मेरे लिए एक अहम बात है. भगवान उसकी जोड़ी को सलामत रखे.

3 जून को हुई थी रजिस्टर्ड मैरिज

बता दें, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की रजिस्टर मैरिज 23 जून की शाम को हुई थी. मुंबई के बांद्रा में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने दोनों के पारिवारिक सदस्य और कुछ खास दोस्तों के बीच इस सिविल मैरेज यानी 1954 के स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत अपनी शादी दर्ज कराई थी. जहां एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया था जिसमें काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शिरकत की.

शादी में यह एक्टर हुए शामिल

बीते दिन सोनाक्षी और जहीर की शादी में काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज शामिल हुए. जिसमें रेखा (Rekha), काजोल (Kajol), रवीना टंडन (Raveena Tondon), अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari), सलमान खान (Salman Khan), फरदीन खान (Fardeen Khan), अरबाज खान (Arbaaz Khan), अनिल कपूर (Anil Kapoor) जैसे तमाम सिलेब्रिटीज इस ग्रैंड शादी में शामिल होने के लिए पहुंचे.

ये भी पढ़े: Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा... रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं जहीर की दुल्हनिया सोनाक्षी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sonakshi-Zaheer Wedding: लाल साड़ी-मांग में सिंदूर, हाथों में भी चूड़ा... रिसेप्शन में बेहद खूबसूरत दिखीं जहीर की दुल्हनिया सोनाक्षी
Sonakshi Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर को पापा शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया आशीर्वाद, कहा-'भगवान उनकी जोड़ी..'
Gullak 4: The 100 year old house in Ibrahimpura area of ​​Bhopal, where the shooting of 'Gullak 4' took place
Next Article
Gullak 4: जानिए भोपाल के इब्राहिमपुरा इलाके में 100 साल पुराने घर के बारे में, यहां हुई थी 'गुल्लक 4' की शूटिंग
Close
;