विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 19, 2023

Ganpath की एडवांस बुकिंग हो रही काफी स्लो, क्या बॉक्स ऑफिस पर हो जाएगी फ्लॉप ?

फिल्म गणपत डायस्टोपियन दुनिया पर बेस्ड है, जिसमें टाइगर श्रॉफ का रोल एक सेवियर के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में टाइगर और कृति के अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
Ganpath की एडवांस बुकिंग हो रही काफी स्लो, क्या बॉक्स ऑफिस पर हो जाएगी फ्लॉप ?

Bollywood News: फिल्म गणपत (Ganpath) साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. दर्शकों को हीरोपंती के बाद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिर एक साथ नजर आएंगे. अभी हाल ही गणपत की एडवांस बुकिंग की खबरें सामने आई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की एडवांस बुकिंग काफी स्लो स्पीड में चल रही है.

यह भी पढ़ें : Kunal Kapoor Birthday : यह एक्टर हैं अमिताभ बच्चन के दामाद, सुपर हिट फिल्म का रहे हैं हिस्सा, अब बॉलीवुड से है दूरी


गणपत की एडवांस बुकिंग का यह हाल 

फिल्म गणपत हिंदी के साथ तमिल, तेलुगू, मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग की बात करें तो वह काफी स्लो स्पीड में चल रही है. एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के हिंदी भाषा में पहले दिन लिए 20 हजार 196 टिकट बुक हुए हैं. जिसके बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग से कमाई तकरीबन 32.21 लाख की हो पाई है.

 फिल्म में अमिताभ बच्चन भी आएंगे नजर

फिल्म गणपत डायस्टोपियन दुनिया पर बेस्ड है, जिसमें टाइगर श्रॉफ का रोल एक सेवियर के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में टाइगर और कृति के अलावा अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म को विकास बहल (Vikas Bahl) ने डायरेक्ट किया है.

बुधवार को हुआ था प्रोमो रिलीज

फिल्म गणपत के मेकर्स ने बुधवार को फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया था. प्रोमो में एक बार फिर अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किए गए एक्शन दृश्यों को दिखाया गया है. जिसे हॉलीवुड के एक्शन स्टंट निर्देशक टिम मैन ने निर्देशित किया है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : अल्लू ने नेशनल अवॉर्ड के बाद कैसे ठीक कराया कृति का पल्लू? देखिए वीडियो

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close