Bollywood की ये पुरानी फिल्में फिर से होंगी रिलीज़, एक बार ज़रूर देख लें लिस्ट 

Films Re-Released 2024: फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2  साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब साल 2024 में ये फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
F

Films Re-Released 2024: अगस्त का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए बहुत ही खास रहा है. क्योंकि इस महीने में काफी शानदार फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. जिनमें स्त्री 2 (Stree 2), खेल-खेल में (Khel Khel Mein) जैसी फिल्मों के नाम शामिल है. अगर स्त्री 2 की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. अब हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने दौर में काफी शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था और वे फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. आखिर वह फिल्में कौन सी हैं, चलिए आपको बताते हैं.

गैंग्स ऑफ वासेपुर (Gangs of Wasseypur)

फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर और गैंग्स ऑफ वासेपुर 2  साल 2012 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. अब साल 2024 में ये फिल्में फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं. बता दें, ये फिल्में 30 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होंगी. इस बात की जानकारी खुद अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

Advertisement

 तुम्बाड (Tumbbad)

फिल्म तुम्बाड भी 30 अगस्त को फिर से देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें, यह एक हॉरर फिल्म है, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद किया था. यह फिल्म इससे पहले साल 2018 में रिलीज हुई थी.

Advertisement

मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)

फिल्म मैंने प्यार किया बीते दिनों सिनेमाघरों में फिर से रिलीज हो चुकी है. बता दें, सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म में पहली बार बतौर लीड किरदार में नजर आए थे. इससे पहले यह फिल्म साल 1989 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म ने उस समय सिनेमाघरों में धूम मचा दी थी.

Advertisement

हम आपके हैं कौन (Hum Aapke Hain Koun)

ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म हम आपके हैं कौन भी बीते दिनों सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. यह फिल्म साल 1994 की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी. इस फिल्म ने उस दौर में बाकी बॉलीवुड फिल्मों को पछाड़ दिया था. 

ये भी पढ़ें : NDTV Exclusive : नितीश भारद्वाज ने जन्माष्टमी पर कहा- "आज इंसान हैवान की तरह.... "