विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 22, 2023

फिल्म The Vaccine War को मिला U सर्टिफिकेट, 28 सितंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

एक इंटरव्यू में पल्लवी जोशी [ PALLAVI JOSHI ] ने अपना दर्द बयां किया था, उन्होंने कहा था कि कोरोना काल का समय सबके लिए और खासकर मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि कोरोना काल में मैंने अपने मेकअप मेन को खोया. वह काफी लंबे समय से मेरे साथ काम कर रहे थे.

Read Time: 3 min
फिल्म The Vaccine War को मिला U सर्टिफिकेट,  28 सितंबर को होगी सिनेमाघरों में रिलीज़

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री [ VIVEK AGNIHOTRI ]अपनी अगली फिल्म 'द वैक्सीन वार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जब से फिल्म का टीज़र सामने आया है दर्शक फिल्म की रिलीज होने का बड़े बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन (CBFC ) की तरफ से U सर्टिफिकेट दिया गया है. यह फिल्म 2 घंटे 30 मिनट के आसपास की है, विवेक अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है, कि 'द वैक्सीन वार' एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है.  एक लंबे समय के बाद एक पूरी तरह साफ सुथरी, प्रेरित करने वाली भावनाओं से भरपूर फिल्म को U सर्टिफिकेट मिला है.

जनता का दर्द या प्रोपेगेंडा फिल्म ?

जब से फिल्म का टीजर सामने आया है फिल्म किसी न किसी वजह से सुर्खियों में है. विवेक अग्निहोत्री रियल फैक्ट्स पर फिल्म बनाते हैं. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्ममेकर ने कोरोना काल में  हुई घटनाओं को देखा, उसका दर्द महसूस करके यह फिल्म बनाई है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह एक प्रोपेगेंडा फिल्म है, 

जब किसी अपने को खोया पल्लवी जोशी ने

एक इंटरव्यू में पल्लवी जोशी [ PALLAVI JOSHI ] ने अपना दर्द बयां किया था, उन्होंने कहा था कि कोरोना काल का समय सबके लिए और खासकर मेरे लिए बहुत कठिन था, क्योंकि कोरोना काल में मैंने अपने मेकअप मैन को खोया. वह काफी लंबे समय से मेरे साथ काम कर रहे थे. इसके अलावा मैंने अपने एक कजिन को भी खोया जो इंदौर में रहते थे. यह बात करते हुए पल्लवी काफी भावुक नजर आ रहीं थीं.

लोगों का कहना है कि अब चंद्रयान पर भी फिल्म बनाओ

एक इंटरव्यू में पल्लवी जोशी ने इस बात का भी खुलासा किया, कि जब हम विदेश में थे तब वहां के कुछ लोगों ने हमसे कहा कि आप रियल फैक्ट पर फिल्में बनाते हैं. आपने द कश्मीर फाइल्स फिल्म बनाई, यह दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आई. आपकी अगली फिल्म द वैक्सीन वॉर भी जल्द  रिलीज होने वाली है. अब आप चंद्रयान पर भी फिल्म बनाओ. यह बात कहते हुए पल्लवी जोशी बहुत खुश नजर आईं.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close