विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Ramayana: फिल्म रामायण में ये TV एक्टर बनेंगे लक्ष्मण, रणबीर कपूर के साथ जाएंगे वनवास

Ranbir Kapoor's Ramayana:  (Ramayana) फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. साथ ही एक्ट्रेस सई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं, फिल्म रामायण में लक्ष्मण का किरदार कौन निभाने वाला है?

Read Time: 2 min
Film Ramayana: फिल्म रामायण में ये TV एक्टर बनेंगे लक्ष्मण, रणबीर कपूर के साथ जाएंगे वनवास

Ranbir Kapoor's Ramayana: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayana) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. क्योंकि आए दिन फिल्म की कास्टिंग को लेकर नई-नई खबरें दर्शकों के सामने आती रहती हैं. बता दें, फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. साथ ही एक्ट्रेस सई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं, फिल्म रामायण में लक्ष्मण का किरदार कौन निभाने वाला है? इस को लेकर भी चर्चा का दौर शुरू हो गया है. ऐसे में आइए आपको बताते हैं: 

रवि दुबे बनेंगे लक्ष्मण

एक रिपोर्ट के अनुसार टीवी एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) फिल्म रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाते हुए नजर आ सकते हैं. रवि दुबे टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. उन्होंने सीरियल "जमाई राजा (Jamai Raja)" से हर घर में अपनी पहचान बनाई. वहीं, अभी मेकर्स की तरफ से रवि दुबे की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ हैं.

तीन पार्ट्स में बनेगी फिल्म रामायण

एक रिपोर्ट के अनुसार नीतेश तिवारी की यह फिल्म तीन पार्ट्स में बनने जा रही है. जहां एक पार्ट में सीता हरण तक दिखाया जाएगा. वहीं इस फर्स्ट पार्ट में रणबीर कपूर, साई पल्लवी अहम रोल में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Kapil Sharma : ग्वालियर हाई कोर्ट से कॉमेडियन कपिल शर्मा को मिली बड़ी राहत, जानें क्या था पूरा मामला?

यह एक्टर्स भी आएंगे नजर

एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में रणबीर कपूर और सई पल्लवी के अलावा साउथ एक्टर यश (Yash) रावण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. वहीं सनी देओल (Sunny Deol) भगवान हनुमान का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. एक्ट्रेस रकुल प्रीत (Rakul Preet) शूर्पणखा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

इस दिन रिलीज होगी यह फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म रामायण अगले साल 2025 दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती है. अभी मेकर्स की तरफ से रिलीज डेट को लेकर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है.

यह भी पढ़े: Rashmika Mandanna Look Viral: 'पुष्पा 2' के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ वायरल, लाल साड़ी में नजर आ रही हैं एक्ट्रेस

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close