विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Ramayana: रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' में दो ऑस्कर विनर्स ने की एंट्री ! ये है नाम 

Ramayan Film Ranbeer Kapoor : नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayana) जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मूवी को लेकर कुछ ना कुछ नई खबरें सामने आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं.

Read Time: 2 min
Film Ramayana: रणबीर कपूर की फिल्म 'रामायण' में दो ऑस्कर विनर्स ने की एंट्री ! ये है नाम 
Ramayan Film Ranbeer Kapoor

Two Oscar Winners In Ramayan: नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की फिल्म रामायण (Ramayana) जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है. फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही मूवी को लेकर कुछ ना कुछ नई खबरें सामने आ रही हैं. बता दें, इस फिल्म में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले हैं. अब यह खबर सामने आई है कि इस फिल्म में दो ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग सेलिब्रिटीज की एंट्री हो गई है.

ऑस्कर विनर्स की हुई फिल्म में एंट्री

एक रिपोर्ट के अनुसार यह खबर सामने आई है कि ऑस्कर विनर सिंगर हंस जिमर (Hans Zimmer) फिल्म रामायण से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. वहीं यह खबर भी सामने आई है कि नितेश ने फिल्ममेकर नामित मल्होत्रा से ऑस्कर विनर हंस जिमर और संगीतकार ए आर रहमान (A R Rahman) को अपनी फिल्म में लेने की बात कही है. हालांकि अभी इस बात को लेकर कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है.

कौन हैं हंस जिमर? 

बता दें, हंस जिमर को 'मैन ऑफ स्टील', 'डार्क नाइट ट्रिलॉजी','द लायन किंग' जैसी तमाम हिट फिल्मों में बतौर सिंगर काम करने के लिए जाना जाता है. इसके अलावा खास बात यह है कि वह पहले भी ए आर रहमान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं. अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि अब यह दोनों सेलिब्रिटीज की एंट्री फिल्म रामायण में होती है या नहीं, या तो यह बातें सिर्फ एकअफवाह हैं.

यह एक्टर भी आएंगे फिल्म में नजर

फिल्म रामायण में रणबीर कपूर के अलावा सई पल्लवी (Sai Pallavi) माता सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. वहीं सनी देओल (Sunny Deol) भगवान हनुमान के किरदार में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार टेलीविजन एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) भी फिल्म में लक्ष्मण का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे.

ये भी पढ़े: Rashmika Mandanna News: बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close