विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Pushpa 2 : क्या फिर से धमाल मचा पाएगी? इस दिन आएगा टीजर सामने ! 

Film Pushpa 2 Teaser Soon: साल 2021 में आई फिल्म पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इसके 3 साल बाद पुष्पा की सीक्वेल यानी कि पुष्पा 2 आने वाली है. इससे पहले फिल्म के टीज़र को लेकर भी खबर सामने आई है. ऐसे में आइए जानते हैं कि पुष्पा 2 का टीज़र कब रिलीज़ होने वाला है.

Read Time: 3 min
Film Pushpa 2 : क्या फिर से धमाल मचा पाएगी? इस दिन आएगा टीजर सामने ! 
Film Pushpa 2 : क्या फिर से धमाल मचा पाएगी? इस दिन आएगा टीजर सामने ! 

Film Pushpa 2 Teaser Soon: फिल्म पुष्पा (Pushpa) साल 2021 की हिट फिल्मों में से एक है. रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का बजट IMDb
के हिसाब से लगभग 130 करोड़ रुपए का था. जबकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 360 करोड़ रुपए की कमाई की थी. इस फिल्म के डायलॉग्स भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं. फिल्म के कुछ गाने इतने हिट हैं कि लोग सुनकर नाचने पर मजबूर हो जाते हैं.

जल्द आने वाली है 'पुष्पा 2'

एक रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाली 8 अप्रैल 2024 को फिल्म पुष्पा 2 (Pushpa 2) का टीजर रिलीज होने वाला है. कुछ दिन पहले मेकर्स ने फिल्म के एक्टर्स का लुक भी रिलीज किया था. बता दें, टीजर रिलीज को लेकर काफी जोरों-शोरों से तैयारियां भी की जा रही हैं. मीडिया की रिपोर्ट की मानें, तो फिल्म का बजट 130 करोड़ से बढ़कर 500 करोड़ रुपए हो गया है. वहीं, अब यह देखना बड़ा दिलचस्प होगा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी तो यह फिल्म पुष्पा पार्ट वन का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं.

 8 मार्च को अल्लू अर्जुन का है जन्मदिन

बता दें, आने वाली 8 अप्रैल 2024 को अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का जन्मदिन है. इस मौके पर मेकर्स फिल्म का टीजर रिलीज कर रहे हैं. उनका मानना है कि एक्टर के फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. इसलिए एक्टर के जन्मदिन के मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज करने का फैसला किया है.

कैप्शन ने कही यह बात

वहीं मेकर्स ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि,"आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन और देवी श्री प्रसाद ने 'पुष्पा 2 द रूल' के लिए म्यूजिक लेवल में हिस्सा लिया है. पुष्पा 2 द रूल टीजर के सेंसेशनल बिजीएप के लिए अपने एयरफोन तैयार रखें. यह टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होगा. 15 अगस्त 2024 को यह फिल्मी दुनिया भर में रिलीज होगी''.

ये भी पढ़े: Bollywood Actress With Singers:बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग के साथ अपनी सुरीली आवाज का भी बिखेरा है जादू, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close