विज्ञापन
Story ProgressBack

Bollywood Actress With Singers:बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग के साथ अपनी सुरीली आवाज का भी बिखेरा है जादू, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

Bollywood News: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkela) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां वह अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जोर-शोर से कर रही हैं.

Read Time: 3 min
Bollywood Actress With Singers:बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस ने एक्टिंग के साथ अपनी सुरीली आवाज का भी बिखेरा है जादू, जानें लिस्ट में किसका नाम है शामिल

Bollywood News: बॉलीवुड की ऐसी काफी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को इंप्रेस किया है. इस लिस्ट में काफी एक्ट्रेस के नाम शामिल हैं. इसके अलावा काफी ऐसी एक्ट्रेस भी हैं जो एक्टिंग के साथ-साथ काफी अच्छा गाना भी गाती हैं और उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपनी आवाज भी दी है. आज हम आपको उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो फिल्मों में गाने गा चुकी हैं.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) 

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दोनों अपनी आने वाली फिल्म अमर सिंह चमकीला (Amar Singh Chamkela) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जहां वह अपनी फिल्म का प्रमोशन भी जोर-जोर से कर रही हैं. बता दें, परिणीति ने अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु में गाना 'माना के हम यार नहीं' गाया था. इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के सितारे आजकल सातवें आसमान पर हैं. क्योंकि बॉलीवुड में वह एक से एक बढ़कर सुपरहिट फिल्में कर रही हैं. जहां उनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी लंबी है. बता दें कि आलिया भट्ट साल 2014 में आई फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया में एक गाना गा चुकी हैं. यह उस साल का बड़ा हिट गाना था जो कि दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था.

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी गाने के मामले में किसी से कम नहीं हैं. आज के समय प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ रही हैं. जहां उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बना ली है. बता दें, प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों में ही अब नजर आती हैं. अगर उनके सिंगिंग टैलेंट की बात करें तो वह गाना 'इन माय सिटी' से सुर्खियों में आई थीं. यह इंग्लिश गाना था, लेकिन इस गाने ने यह साबित कर दिया था कि प्रियंका स्टार के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) 

श्रद्धा कपूर भी एक अच्छी एक्ट्रेस के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. बता दें कि साल 2014 में आई फिल्म एक विलन (Ek Villan) में गाना 'तेरी गलियां' सॉन्ग उन्होंने ही गया था' जो की बहुत हिट हुआ था. श्रद्धा कपूर का एक्टिंग के अलावा गाने में भी रुचि अक्सर देखी गई है. श्रद्धा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जो कि जल्द दर्शकों के बीच में आने वाली है.

ये भी पढ़े: अपने Birthday से पहले Rupali Ganguly का छलका बड़प्पन, स्ट्रीट डॉग्स के साथ काटा केक

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close