विज्ञापन
Story ProgressBack

Film Liger Failure: फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद विजय देवराकोंडा ने खुद को दी थी सजा, कहा-'अगली 3 फिल्मों के लिए...'

Vijay Devarakonda On Liger Failure: विजय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकाे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि फिल्म की रिलीज के बाद वह खुद से परेशान थे.

Read Time: 2 min
Film Liger Failure: फिल्म लाइगर के फ्लॉप होने के बाद विजय देवराकोंडा ने खुद को दी थी सजा, कहा-'अगली 3 फिल्मों के लिए...'

Vijay Deverakonda On Liger Failure: विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) साउथ के उन टॉप एक्टर में से एक हैं, जिनकी फैंस फॉलोइंग काफी ज्यादा है. विजय ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बीते साल विजय की फिल्म लाइगर (Liger) भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. लेकिन, यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. एक पुराने इंटरव्यू में विजय को यह कहते हुए भी सुना था कि उनकी फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. इसलिए उन्होंने खुद को सजा दी है. अब उनकी क्या सजा है हम आपको बताते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

विजय का सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकाे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि फिल्म की रिलीज के बाद वह खुद से परेशान थे. उन्होंने कहा,"मैंने इसे नहीं देखा, इसलिए फिल्म की असफलता ने मुझ पर इतना प्रभाव नहीं डाला था. मुझे लगा कि आपने इसे क्यों नहीं देखा. विजय जब कुछ कहते हैं, तो ऐसा होता है और मैंने कहा था कि यह फिल्म हिट होगी और ऐसा नहीं हुआ".

'अपना मुंह बंद रखूंगा'

विजय ने आगे बात करते हुए कहा,"इसमें कुछ समय लगा, लेकिन अब मैंने अगली तीन फिल्मों के लिए तय कर लिया है. मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं, जो अपने मन की बात सबसे कहता हूं. जब मैं किसी फिल्म के हिट होने की बात सोचता हूं, तो मैं उसे ब्लॉकबस्टर कहता हूं. अब मैंने यह फैसला किया है कि अगले तीन फिल्मों में मैं अपना मुंह बंद रखूंगा और अपने काम को बोलने दूंगा. इसलिए यह खुद को दी गई एक सजा है, क्योंकि मैं खुद को शर्मिंदा महसूस कर रहा हूं".

स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है लाइगर

बता दें, फिल्म लाइगर एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि साल 2022 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. वहीं, इस फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी अहम किरदार में नजर आई थीं.

ये भी पढ़े: Ajay Devgan Birthday: 'फूल और कांटे', सिंघम से 'शैतान' तक..अजय देवगन के दमदार किरदार

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close