विज्ञापन
Story ProgressBack

Film And Series On OTT: 'लापता लेडिज' से लेकर 'रणनीति' तक, इस विकेंड ये फिल्म और सीरीज घर बैठे देख सकते हैं आप

Film And Series for Weekend: किरण राव (Kiran Rao) फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो गई है.

Read Time: 2 min
Film And Series On OTT: 'लापता लेडिज' से लेकर 'रणनीति' तक, इस विकेंड ये फिल्म और सीरीज घर बैठे देख सकते हैं आप

Film And Series On OTT In April: वीकेंड करीब है. ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म सिनेमा प्रेमियों के लिए काफी ऐसे प्रोजेक्ट्स लेकर आया है जिनको आप घर बैठे देख सकते हैं. गर्मियों का मौसम है. ऐसे में तेज धूप से बचने के लिए अगर घर पर हैं और कोई फिल्म या सीरीज का लुफ्त उठाना चाहते हैं, तो आज हम आपको बताएंगे कि आप अपने घर में किन फिल्मों और सीरीज का आनंद उठा सकते हैं.

लापता लेडीज (Lapata Ladies) 

किरण राव (Kiran Rao) की फिल्म लापता लेडीज सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (OTT Platform Netflix) पर रिलीज हो गई है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग भोपाल और उसके आसपास के बाहरी इलाकों में हुई है. इसी के साथ आप यह फिल्म इस ओटीटी पर देखकर गर्मियों का लुफ्त उठा सकते हैं.

द वील (The Veil) 

'द वील' एक स्पाई थ्रिलर सीरीज है. कहानी में बताया है कि इस्तांबुल से पेरिस और लंदन तक की सड़कों पर सच और झूठ का एक खेल दिखाया गया है. यह एक महिला की कहानी है जिसके पास कुछ ऐसा सीक्रेट होता है जिसे जानने के लिए हजारों लोग उसके पीछे भागते हैं. इस सीरीज को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार (OTT Platform Disney + Hotstar) पर 30 अप्रैल के बाद देख सकते हैं.

टिल्लू स्क्वायर (Tillu Square) 

साउथ की फिल्म टिल्लू स्क्वायर सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने जा रही है. फिल्म 26 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई. जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री के चहेते इस फिल्म को घर बैठे देख सकते हैं.

रणनीति (Ranneeti) 

लारा दत्ता (Lara Dutta) की सीरीज रणनीति 25 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा (OTT Platform Jiocinema) पर रिलीज हो चुकी है. इस सीरीज में लारा के अलावा आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) भी एक अहम किरदार में नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें: Moushumi Chatterjee Birthday: बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस जिसकी कम उम्र में करा दी गई शादी, राजनीति में रहीं असफल

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close