विज्ञापन
Story ProgressBack

Fighter Star Cast Fees : ऋतिक या दीपिका किसने ली है ज्यादा फीस? जानिए यहां

Hrithik Roshan And Deepika Padukone : रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म फाइटर के लिए 50 करोड़ रुपए लिए हैं. वहीं फिल्म में ऋतिक रोशन एक्शन करते हुए नजर आएंगे.

Read Time: 2 min
Fighter Star Cast Fees : ऋतिक या दीपिका किसने ली है ज्यादा फीस? जानिए यहां

Hrithik Roshan And Deepika Padukone : बॉलीवुड फिल्म फाइटर (Fighter) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अहम रोल में नजर आने वाले हैं. ऋतिक और दीपिका बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स हैं. आज हम आपको बताएंगे कि फिल्म फाइटर के लिए किस एक्टर ने कितनी फीस चार्ज की है.

यह भी पढ़ें : Box Office Update : 'हनुमान' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इन फिल्मों को पछाड़कर निकली आगे?

ऋतिक रोशन ने ली इतनी फीस? 

रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म फाइटर के लिए 50 करोड़ रुपए लिए हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन एक्शन करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में उनके किरदार का नाम "पैटी" है. इन दिनों ऋतिक रोशन अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने ली है इतनी फीस? 

रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म फाइटर के लिए 15 करोड़ रुपये की फीस ली है. फिल्म में उनका ग्लैमरस लुक दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.

इन एक्टर्स ने ली है इतनी फीस? 

रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में अहम करैक्टर निभा रहे एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने 7 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं. वहीं एक्टर अक्षय ओबेरॉय (Akshay Oberoi) ने 2 करोड़ रुपए की फीस चार्ज की है. वहीं करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने भी 2 करोड़ रुपए की फीस ली है. हालांकि किसी भी एक्टर की फीस के बारे में कोई औपचारिक पुष्टि नहीं हुई है.

फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म फाइटर के एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म फाइटर के पहले ही दिन के 86516 टिकट बिक चुके हैं. वहीं फिल्म ने 2.84 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : शूटिंग में चोटिल हुए सैफ अली खान, जानिए कहां हुई सर्जरी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close