विज्ञापन
Story ProgressBack

Family Star: क्या 200 करोड़ के दावे पर खरी उतरेगी विजय देवरकोंडा की फिल्म? लोगों ने दिए हैरान करने वाले रिव्यू 

Family Star Film Review : विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म फैमिली स्टार (Family Star) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म 5 अप्रैल को यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं उनकी फिल्म 200 करोड़ रुपए की कमाई करने वाला बयान इस वक्त चर्चा का विषय बन चुका है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यूज भी सामने आ गए हैं.

Read Time: 2 min
Family Star: क्या 200 करोड़ के दावे पर खरी उतरेगी विजय देवरकोंडा की फिल्म? लोगों ने दिए हैरान करने वाले रिव्यू 
Family Star Review : क्या 200 करोड़ के दावे पर खरी उतारेगी विजय देवरकोंडा की फिल्म?

Vijay Deverakonda's film Family Star: विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी फिल्म फैमिली स्टार (Family Star) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी यह फिल्म 5 अप्रैल को यानि आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं उनकी फिल्म 200 करोड़ रुपए की कमाई करने वाला बयान इस वक्त चर्चा का विषय बन चुका है. वहीं फिल्म को लेकर दर्शकों के रिव्यूज भी आ गए हैं. आज हम आपको बताते हैं कि आखिर फिल्म को ऑडियंस के कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं.

यूजर्स दे रहे हैं रिव्यू

वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि, "देवरकोंडा की फिल्म का पहला हाफ अल्टीमेट है". वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा है कि,"ब्लॉकबस्टर राउडी".

तीसरे यूजर ने लिखा है,"कि फिल्म बेकार है. विजय को फिल्म रिलीज करने से पहले सोचना चाहिए. ओवर हाइप मूवी फेल हुई".

चौथे यूजर ने लिखा है कि,"फैमिली स्टार का पहला भाग बहुत शानदार है. यह फैमिली फिल्म है. इंटरवल बैंग विजय देवरकोंडा एक स्टनर हैं".

विजय देवराकोंडा ने किया था दावा

दरअसल, साल 2022 में विजय ने यह दावा किया था कि अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ उनकी फिल्म 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करेगी. वहीं एक बार फिर ऐसा ही कुछ एक्टर ने दावा किया है कि वह कभी ना कभी 200 करोड़ ब्लॉकबस्टर फिल्म जरूर देंगे. बता दें, फिल्म फैमिली स्टार में विजय देवरकोंडा के साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में नजर आई हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म की 50 करोड़ रुपये के बजट में बनने की बात कही गई है.

Hey @itsdivyanshak is here😍 @TheDeverakonda just now first half completed😍👌, last 15mins aitey ultimate😂😂😂🤣 #FamilyStarReview #FamilyStar pic.twitter.com/fZ9DLrvcgp

ये भी पढ़े: Rashmika Mandanna News: बर्थडे पर रश्मिका मंदाना ने दुबई से खूबसूरत फोटोज की शेयर, जल्द इस फिल्म में आएंगी नजर

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close