NDTV Exclusive : अवनीत कौर ने कहा,'कंगना में मुझे अपनी माँ-बहन नज़र आती है....'

Avneet Kaur Exclusive With NDTV: अवनीत ने टीवी से बॉलीवुड तक जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भी मैं यह सोचती हूं कि मैंने इतने सालों तक काम किया है तब मुझे लगता है अरे बाप रे इतने साल हो चुके हैं...

Advertisement
Read Time: 4 mins
NDTV Exclusive : अवनीत कौर ने कहा, कंगना में मुझे अपनी माँ-बहन नज़र आती है.... 

Avneet Kaur Exclusive With NDTV: पिछले कई दिनों से काफी फिल्म और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. चाहे हम पंचायत 3 (Panchayat 3) की बात करें या गुल्लक 4 (Gullak 4) की. दर्शक इन्हें काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म लव की अरेंज मैरिज (Luv Ki Arrange Marriage) सुर्खियों में बनी हुई है. बता दें, यह फिल्म 14 जून को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 (OTT Platform जी 5) पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जहां फिल्म की कास्ट प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से कर रही है. जहां फिल्म की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौन (Avneet Kaur) ने NDTV से बात की और अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

टीवी से बॉलीवुड का सफर...

अवनीत ने टीवी से बॉलीवुड तक जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि जब भी मैं यह सोचती हूं कि मैंने इतने सालों तक काम किया है तब मुझे लगता है अरे बाप रे इतने साल हो चुके हैं. मुझे याद है जब मैं 8 साल की थी. जब इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया था. लेकिन आज मैं सोचती हूं तो मुझे लगता है कि मैं ऑडियंस के साथ बड़ी हुई हूं. आज मैं फिल्म लव की अरेंज मैरिज प्रमोट कर रही हूं. उस वक्त मैंने सोचा नहीं था कि मैं फिल्म भी करूंगी. कभी सोचा नहीं था कि मुझे इतना बड़ा चांस मिलेगा. मैं काफी खुश हूं.

Advertisement

माधुरी दीक्षित से हैं प्रभावित

जब अवनीत से पूछा गया कि बॉलीवुड में उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है? इसका जवाब देते हुए अवनीत ने कहा कि मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस एवरग्रीन माधुरी दीक्षित हैं. मैं बचपन से उनको ही फॉलो कर रही हूं. माधुरी दीक्षित एक चमत्कार हैं, कितनी खूबसूरत हैं. वह बहुत सम्माननीय हैं. मैं उनकी तरह ही बनना चाहती हूं. मैं चाहती थी कि उनकी तरफ डांस भी करूं, एक्सप्रेशन भी दूं, मैं हमेशा माधुरी को ही फॉलो करती हूं.

Advertisement

'लव की अरेंज मैरिज' में क्या खास ?

अवनीत ने अपनी आने वाली फिल्म लव की अरेंज मैरिज के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है. इसको आप अपने परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. यह फिल्म एक सोशल मैसेज देगी. इस फिल्म में आपको काफी नई चीज देखने को मिलने वाली है. जिसको देखकर बहुत मजा आएगा.

Advertisement

बड़े एक्टर्स के साथ क्या रहा Experience ?

जब अवनीत से पूछा गया कि आप काफी सीनियर एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हैं, जिसमें नवाज और सनी सिंह जैसे एक्टर्स के नाम शामिल हैं, आपका इनके साथ काम करके कैसा एक्सपीरियंस रहा? इसका जवाब देते हुए अवनीत ने कहा कि मैं सबके साथ कंफर्ट जोन में ही काम करती हूं और मैं ज्यादातर सभी सीनियर एक्टर्स के साथ काम कर चुकी हूं. जिसमें नीना गुप्ता, रानी मुखर्जी जैसी एक्ट्रेस का नाम शामिल हैं. मैं इन सीनियर एक्टर्स से बहुत कुछ सिखती हूं. क्योंकि पुराने एक्टर्स ने कुछ तो गजब का काम किया होगा, इसलिए वह अभी तक इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. इसलिए मैं सीनियर एक्टर्स के साथ काम करके कुछ सीखने की कोशिश करती हूं.

कंगना रनौत को दी बधाई

अवनीत ने कंगना के बारे में बात करते हुए कहा कि कंगना जी अब सांसद बन चुकी हैं. जब वह चुनाव जीतीं तो मैंने उनको बधाई का एक मैसेज भी भेजा. इसके अलावा मैं यह कहना चाहती हूं कि कंगना जी बहुत ही इमोशनल हैं और उनको पता है कि कैसे इमोशन्स को डिस्क्राइब करना है. मुझे कंगना अपनी मां और बहन जैसी लगती हैं. उन्होंने मेरे साथ ऐसा ट्रीट किया जैसे मैं उनके घर की कोई सदस्य हूं. उन्होंने कुछ ना कुछ मुझ में दिखा होगा तभी उन्होंने मुझे इतना सम्मान दिया.

ये भी पढ़ें: NDTV Exclusive Interview : 'पंचायत' के डायरेक्टर दीपक कुमार मिश्रा ने बताया, इस दिन आ रही है पंचायत 4...