विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 21, 2023

Anupama के वनराज ने NDTV से कहा- सीरियल में हर हफ्ते आता है नया ट्विस्ट, इंतजार करें

हमारे शो की सबसे बड़ी स्ट्रैंथ यह है, कि हमने सीरियल में इमोशंस दिखाने का प्रयास किया है. जो कि ऑडियंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. इसके अलावा हमने जो आज की दुनिया में चल रहा है वह दिखाने का प्रयास किया है.अगर मैं आने वाले एपिसोड की बात करूं तो यह मेकर्स के ऊपर है कि वह आने वाले एपिसोड्स में क्या नया करना चाहते हैं.

Read Time: 3 min
Anupama के वनराज ने NDTV से कहा- सीरियल में हर हफ्ते आता है नया ट्विस्ट, इंतजार करें

टीवी सीरियल अनुपम ( Anupama ) में वनराज का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे (Sudhanshu pandey ) आजकल अपनी एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. सुधांशु पांडे ने मर्डर 2 ( Murder 2 ) राधे ( Radhe ), जर्सी ( Jersey ) जैसी फिल्मों में काम किया पर उनको असली पहचान सीरियल अनुपमा से मिली. सुधांशु ने एनडीटीवी से बात की और अपने सफ़र के बारे में बताया.

सीरियल अनुपम टीवी इंडस्ट्री का सबसे हाई टीआरपी का शो बना हुआ है, आने वाले एपिसोड्स में सीरियल में क्या देखने को मिलेगा ?

देखिए हमारे शो की सबसे बड़ी स्ट्रैंथ यह है, कि हमने सीरियल में इमोशंस दिखाने का प्रयास किया है. जो कि ऑडियंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है. इसके अलावा हमने जो आज की दुनिया में चल रहा है वह दिखाने का प्रयास किया है. अगर मैं आने वाले एपिसोड की बात करूं तो यह मेकर्स के ऊपर है कि वह आने वाले एपिसोड्स में क्या नया करना चाहते हैं. इसके अलावा हर वीक सीरियल में कुछ ना कुछ नया आता जाता है, इसलिए यह आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि अब सीरियल में नया क्या दिखने वाला है.

ऐक्टर गौरव खन्ना ने आपकी बहुत तारीफ की और कहा कि वह आपको बचपन से फॉलो करते हुए आ रहे हैं, ऑनसेट आपकी गौरव से कैसी बॉन्डिंग है?

मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हो रही है और मैं गौरव को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे याद है जब गौरव पहली बार सेट पर आए थे तो उन्होंने मुझे बहुत रिस्पेंक्ट दिया. गौरव सीरियल में काफी अच्छा काम कर रहे हैं और दर्शक भी उनको बहुत पसंद कर रहे हैं. उनकी मेहनत रंग ला रही है, मैं उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं देना चाहता हूं.

रियल लाइफ में आपकी रूपाली गांगुली से कैसी बॉन्डिंग है?

मेरी रियल लाइफ में रुपाली गांगुली से काफी अच्छी बॉन्डिंग है. हम सेट पर एक दूसरे से बहुत मजाक करते हैं. एक दूसरे की टांग खींचते हैं. रियल लाइफ में रूपाली गांगुली एक बहुत अच्छी इंसान हैं.

आपने मर्डर 2 जैसी हिट फिल्म की है फिर सीरियल करने की आपकी क्या वजह रही ?

देखिए मैंने अपने फ़िल्मी करियर में मर्डर 2 जैसी हिट फिल्म की है, इसके बाद मैनें सिंघम और जैकी चैन के साथ एक हॉलीवुड फिल्म की. मैनें यह सभी फिल्मों को काफी एंजॉय किया. मैं फिर अनुपम सीरियल में आया और सीरियल को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है.

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close