विज्ञापन

Exclusive Interview: सनी लियोनी से बात करने से झिझकते थे 'स्प्लिट्सविला 15' शो के को-होस्ट तनुज विरवानी

Exclusive Interview Tanuj Virwani: जब तनुज से पूछा गया कि आप इस शो को कितना इंजॉय कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि मैंने इससे पहले कभी भी किसी शो को होस्ट नहीं किया है.

Exclusive Interview: सनी लियोनी से बात करने से झिझकते थे 'स्प्लिट्सविला 15' शो के को-होस्ट तनुज विरवानी
तनुज ने NDTV से बात की

Exclusive Interview Tanuj Virwani: रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 15 (Splitsvilla 15) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. वहीं इस शो के कंटेस्टेंट दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहे हैं. बता दें, इस शो को बॉलीवुड एक्टर तनुज विरवानी (Tanuj Virwani)और सनी लियोन (Sunny Leone) होस्ट कर रहे हैं. इन दोनों एक्टर्स की होस्टिंग दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं. तनुज ने NDTV से बात की और इस शो से जुड़े काफी राज खोले.

शो को लेकर ये कहा

जब तनुज से पूछा गया कि आप इस शो को कितना इंजॉय कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, मैंने इससे पहले कभी भी किसी शो को होस्ट नहीं किया है. जब मुझसे एमटीवी वालों ने कहा कि क्या आप इस शो को होस्ट करोगे और आपके साथ एक्ट्रेस सनी लियोन है. इसके अलावा जब आपसे लोग कहते हैं कि ये मत करो, वो मत करो, वह चीज आपके लिए एक चैलेंज बन जाती है. मुझे यह शो काफी चैलेंजिंग लगा. इसलिए मैं यह कह सकता हूं कि इस शो को काफी इंजॉय कर रहा हूं.

होस्टिंग, एक्टिंग से कितना अलग? 

जब तनुज से पूछा गया कि आप एक्टर हैं और शो को होस्ट करना कितना अलग होता है? इसका जवाब देते हुए तनुज ने कहा कि एक्टिंग और होस्टिंग में काफी अंतर होता है. जब आप एक्टिंग करते हो तो आपको पता होता है कि इस सीन में क्या करना है. जब आप शो को होस्ट करते हो तब काफी चीज़ें आपको फेस करनी पड़ती हैं. क्योंकि शो में काफी उताव-चढ़ाव होते हैं. शो के प्रोड्यूसर्स भी काफी मदद करते हैं.

सनी लियोन के बारे में ये कहा

तनुज ने आगे सनी लियोन के बारे में बात करते हुए कहा कि सनी को मैं काफी लंबे समय से जानता हूं. मैं सात-आठ साल पहले उनके साथ फिल्म वन नाइट स्टैंड कर चुका हूं. इसलिए हम दोनों में बॉन्डिंग काफी अच्छी है और सनी इस शो की दिग्गज हैं. वह शो को काफी लंबे समय से होस्ट कर रही हैं.

'मैं सनी को पहले नहीं जानता था'

 तनुज ने आगे बात करते हुए कहा कि जब मैंने उनके साथ फिल्म की थी, उससे पहले मैं सनी को नहीं जानता था. फिल्म में मेरा जो किरदार था उसमें सनी को स्टॉक करता हूं, काफी परेशान करता हूं. इसलिए मैं उनसे ज्यादा बात नहीं करता था. क्योंकि मैं अपना फिल्म में बेस्ट देना चाहता था. लेकिन इस शो में हमारी बॉन्डिंग दिखाना था. यह शो स्प्लिट्सविला 15  सनी की वजह से स्पेशल हुआ है.

मां रति अग्निहोत्री के बारे में ये कहा

जब तनुज से पूछा गया कि आपकी परफॉर्मेंस को लेकर आपकी मां और बॉलीवुड एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री क्या कहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि, मेरी मां मेरी सबसे बड़ी क्रिटिक हैं और उनके मुंह से तारीफ सुनना बड़ी बात है. जब आप अपने करियर में अच्छे कर रहे हो तो आपको हर जगह से तारीफ़ें सुनने को मिलती हैं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से
Exclusive Interview: सनी लियोनी से बात करने से झिझकते थे 'स्प्लिट्सविला 15' शो के को-होस्ट तनुज विरवानी
Ranbir-Alia: Are Ranbir-Alia making compromises in married life? The actor revealed
Next Article
Ranbir-Alia: क्या रणबीर-आलिया शादीशुदा जिंदगी में कर रहे हैं समझौता? एक्टर ने किया खुलासा
Close