विज्ञापन

Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से

Exclusive Interview With Urvashi Rautela: जब उर्वशी से पूछा गया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आपको कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं.

Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Urvashi Rautela: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म घुसपैठिया (Ghuspaithiya) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है, एक्ट्रेस के फैंस उनको स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया. जिसको काफी शानदार रिस्पांस भी मिल रहा है. वहीं एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने NDTV से बात की और फिल्म से जु़ड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

फिल्म के ट्रेलर को लेकर ये कहा

जब उर्वशी से पूछा गया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आपको कैसे रिव्यूज मिल रहे हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आया है. लोग ट्रेलर से प्रेरित भी हो रहे हैं. क्योंकि हमारी फिल्म का जो विषय है, उससे लोग रिलेट कर पाएंगे.

फिल्म में ये होगा खास

जब उर्वशी से पूछा गया कि फिल्म में दर्शकों को क्या दिखने वाला है? इसका जवाब देते हुए उर्वशी ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले कहा कि लोग इस फिल्म से रिलेट करेंगे. किसी न किसी के जीवन में कोई ना कोई हादसा जरूर होता है. चाहे हम ऑनलाइन हादसे की बात करें या तो ऑनलाइन स्कैम की बात करें. यह फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आएगी.

फिल्म में उर्वशी का किरदार

जब उर्वशी से पूछा गया कि वह फिल्म में क्या करने जा रही हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि इस फिल्म में मैं 'आभा' का किरदार निभा रही हूं. यह बहुत ही एक्टिंग ओरिएंटेड किरदार है. अभी मेरी जितनी भी फिल्में आई हैं, उनसे यह बिल्कुल अलग ही किरदार होगा.

9 अगस्त का दिन होगा खास

जब उर्वशी से पूछा गया कि आपकी फिल्म 9 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उस दिन आप क्या स्पेशल करेंगी? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि जैसा कि आप जानते हैं कि आज ट्रेलर रिलीज हो चुका है. हमने इस इवेंट में काफी धमाल किया था. लेकिन 9 अगस्त को ऑडियंस सिनेमाघरों में धमाल करेगी और फिल्म को काफी पसंद भी करेगी.

इस एक्टर के साथ काम करना चाहती हैं उर्वशी

जब उर्वशी से पूछा गया कि आप बॉलीवुड के किस एक्टर्स के साथ आगे चलकर काम करना चाहती हैं? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वैसे तो लिस्ट काफी लंबी है, लेकिन मैं अपने पसंदीदा एक्टर्स की बात करूं तो मैं अमिताभ बच्चन और रजनीकांत के साथ काम करना चाहती हूं. आपको बता दूं, कि मुझे पहले अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ऑफर हुई थी. लेकिन किसी कारण में वह फिल्म नहीं कर पाई थी.

भोपाल का ये खाना है पसंद

जब उर्वशी से पूछा गया कि आप बीते साल एक सीरीज की शूटिंग के लिए भोपाल आए थीं, भोपाल की कुछ यादों का आप हमसे जिक्र करें? इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि भोपाल मेरी पसंदीदा जगह है. भोपाल में ही मैंने अपने करियर की पहली फिल्म साइन की थी और मुझे अपना पहला चेक भी भोपाल में ही मिला था. इसलिए भोपाल मेरे लिए काफी स्पेशल है. अगर भोपाल के खाने की बात करूं तो मुझे यहां का पोहा-जलेबी और खिचड़ी काफी पसंद है.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Exclusive Interview: सिद्धांत कपूर ने NDTV से कहा, 'बहन श्रद्धा कपूर मेरी Best फ्रेंड...'
Exclusive Interview: उर्वशी रौतेला ने NDTV को बताया 'घुसपैठिया' में क्या होगा खास? शेयर किए कई रोचक किस्से
Exclusive Interview: 'Splitsvilla 15' show co-host Tanuj Virwani was hesitant to talk to Sunny Leone
Next Article
Exclusive Interview: सनी लियोनी से बात करने से झिझकते थे 'स्प्लिट्सविला 15' शो के को-होस्ट तनुज विरवानी
Close