विज्ञापन

Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?

Exclusive Interview With Madhubanti Bagchi: जब सिंगर से पूछा गया कि आपका गाना आज की रात इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, इस बारे में आप क्या कहेंगी? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर काफी शानदार रिव्यूज भी मिल रहे हैं.

Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
मधुबंती बागची ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Madhubanti Bagchi: फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) आने वाली 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जब से इस फिल्म का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया है. दर्शक फिल्म को देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. फिल्म के गाने भी काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं गाना आज की रात भी इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस गाने को गाने वाली सिंगर मधुबंती बागची (Madhubanti Bagchi) ने NDTV से बात की और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया.

लोगों की पसंद बना हुआ है गाना

जब सिंगर से पूछा गया कि आपका गाना आज की रात इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है, इस बारे में आप क्या कहेंगी? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया पर काफी शानदार रिव्यूज भी मिल रहे हैं. मैं उन लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जो लोग इस गाने को सुन रहे हैं और प्यार दे रहे हैं.

क्या 'स्त्री 2' के लिए गाया था गाना? 

जब मधुबंती से पूछा गया कि यह गाना आपने सिर्फ 'स्त्री 2' के लिए ही गाया था? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि जी हां मैंने यह गाना सिर्फ स्त्री 2 के लिए गाया था. क्योंकि मेकर्स को फिल्म में ऐसा ही गाना चाहिए था, जो क्लासी हो और लोग गाने पर डांस भी करें.

तमन्ना भाटिया नहीं तो फिर कौन? 

जब मधुबंती से पूछा गया कि क्या गाने में आपको तमन्ना भाटिया फिट लग रही हैं? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि तमन्ना जी ने बहुत शानदार काम किया है. जब मैंने पहली बार वीडियो देखा तो मैं बहुत ही शॉक्ड हो गई थी और मुझे पहले पता नहीं था कि तमन्ना जी इस गाने में हैं. जब मैंने यह गाना गाया था, तब मुझे किसी ने नहीं बताया था और ना मैंने किसी से पूछा था कि इस गाने में कौन है. जब यह गाना रिलीज हुआ और मुझे तमन्ना जी गाने में दिखीं, मैं काफी खुश थी.

'गाने के लॉन्चिंग में नहीं जा पाई'

मधुबंती ने आगे बात करते हुए कहा कि जब यह गाना लॉन्च हुआ था, उस वक्त में इवेंट में नहीं जा पाई. क्योंकि मैं मुंबई में नहीं थी. अगर मैं उस इवेंट में जाती तो उनसे इस गाने में परफॉर्म करने को लेकर धन्यवाद कहती.

इस एक्ट्रेस को चुनतीं मधुबंती

जब सिंगर से पूछा कि अगर आपके पास पावर होता तो आप इस गाने में किस एक्ट्रेस को चुनतीं? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि वैसे तमन्ना जी ने इस गाने में काफी शानदार परफॉर्म किया है. अगर यह गाना कुछ साल पहले आता तो मैं कैटरीना कैफ को गाने में कास्ट करती. क्योंकि उन्होंने 'शीला की जवानी' जैसे गानों में गजब का परफॉर्म किया है.

15 अगस्त की ये है तैयारी? 

जब मधुबंती से पूछा गया कि स्त्री 2 आने वाली 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, आपकी क्या तैयारी है? इसका जवाब देते हुए सिंगर ने कहा कि मेरे अलावा दोस्त भी काफी एक्साइटेड हैं. हम लोग साथ में फिल्म देखने के लिए जाएंगे और गाने पर डांस करेंगे, सबको डिस्टर्ब करेंगे और डांस करते हुए वीडियो बनाएंगे.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: राघव जुयाल ने NDTV से कहा, "बॉलीवुड में करियर बनाना काफी... "

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
गायन के सरताज किशोर कुमार का है आज 95वां जन्मदिन, पैतृक घर में प्रशंसकों ने केक काट मनाया बर्थडे
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Exclusive Interview: Raima Sen told NDTV, 'My look in the film to mother Munmun Sen..'
Next Article
Exclusive Interview: राइमा सेन ने NDTV से कहा, ' मां मुनमुन सेन को फिल्म में मेरा लुक... '
Close