विज्ञापन

Exclusive Interview: राघव जुयाल ने NDTV से कहा, "बॉलीवुड में करियर बनाना काफी... "

Exclusive Interview With Raghav Juyal: जब राघव से पूछा गया कि सीरीज का नाम ग्यारह ग्यारह है. सीरीज में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? इसका जवाब देते हुए राघव ने क्या कुछ कहा ? इस खबर में पढ़िए.

Exclusive Interview: राघव जुयाल ने NDTV से कहा, "बॉलीवुड में करियर बनाना काफी... "
Exclusive Interview With Raghav Juyal

Exclusive Interview With Raghav Juyal: बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर और अब एक्टिंग में अपना जलवा दिखाने वाले एक्टर राघव जुयाल (Raghav Juyal) अपनी आने वाली सीरीज ग्यारह ग्यारह (Gyaarah Gyaarah) को लेकर काफी एक्ससीटेड हैं. बता दें, यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 9 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. जब से इस सीरीज का फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से राघव के फैंस उनको इस सीरीज में अभिनय करते हुए देखने के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. वहीं, राघव जुयाल ने NDTV से बात की और सीरीज से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

ये 'ग्यारह ग्यारह' है क्या? 

जब राघव से पूछा गया कि सीरीज का नाम ग्यारह ग्यारह है. सीरीज में दर्शकों को क्या दिखने जा रहा है? इसका जवाब देते हुए राघव ने कहा कि यह एक यूनिवर्सल नंबर है, जिससे आपकी विश पूरी हो जाती है. कुछ लोगों का कहना है कि अगर आपको बार-बार यह नंबर दिख रहा है तो लाइफ में कुछ अच्छा होने जा रहा है. सीरीज में बताया है कि जो पास्ट है वह गुजर चुका है, जो फ्यूचर है वह अभी आया नहीं है, जो प्रेसेंट है वह धीरे-धीरे जा रहा है. जहां सीरीज में ऐसा पॉइंट आता है कि दर्शक बौखला जाएंगे कि ये हो क्या रहा है.

'करण जौहर मेरे लिए बहुत लकी हैं'

राघव ने आगे बात करते हुए कहा कि करण जौहर मेरे लिए काफी लकी हैं, क्योंकि इससे पहले मैं उनकी फिल्म किल भी कर चुका हूं. अब मैं दोबारा उनके साथ यह सीरीज में काम कर रहा हूं. बता दूं, ऐसी सीरीज करने के लिए काफी ज्यादा एक्सपीरियंस होना जरूरी है.

क्या चॉकलेटी इमेज से मुक्ति पाना चाहते हैं? 

जब राघव से पूछा गया कि क्या आप अपनी चॉकलेटी इमेज से मुक्ति पाना चाहते हैं? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि आजकल मैं अलग किरदार करना पसंद कर रहा हूं. मुझे इंडस्ट्री में 15 साल हो गए और बाहरी इंसान के लिए बॉलीवुड में करियर बनाना काफी मुश्किल होता है. एक्टर का काम होता है अलग-अलग रोल निभाना, जो मैं कर रहा हूं.

रणवीर सिंह,रणबीर कपूर के बारे में ये कहा

जब राघव से पूछा गया कि हम ये मान लें कि आप रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे एक्टर्स को टक्कर देने के लिए आ गए हैं? इसका जवाब देते हुए कहा कि ये एक्टर्स काफी सालों से इंडस्ट्री में हैं. एक्टिंग में कभी कंपटीशन नहीं होता. एक्टिव वो चीज होती है जो फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाए. मेरा किसी एक्टर के साथ कोई कंपटीशन नहीं है.

करण जौहर और गुनीत मोंगा के साथ एक्सपीरियंस? 

जब राघव से पूछा गया कि करण जौहर और ऑस्कर अवॉर्ड विनर गुनीत मोंगा के साथ काम करके आपका कैसा एक्सपीरियंस रहा? इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा कि अगर मैं गुनीत की बात करूं तो जब भी मैं उनके ऑफिस जाता हूं तो मुझे हमेशा घर जैसी फीलिंग आती है. मुझे ऐसा लगता है कि वह मेरी रिश्तेदार हैं. अगर करण जौहर के बारे में बात करूं तो बॉलीवुड का दूसरा नाम करण जौहर है. उन्होंने कभी खुशी कभी गम, ए दिल है मुश्किल जैसी सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. मैं उनके बारे में जितना कहूं उतना कम है.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सिंगर सुधीर यदुवंशी ने बताया, 'शंभू में अक्षय कुमार की थी सरप्राइज एंट्री.. '

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Citadel: Honey Bunny: 'सिटाडेल' के ग्लोबल प्रीमियर की डेट आई सामने, प्राइम वीडियो ने किया ऐलान!
Exclusive Interview: राघव जुयाल ने NDTV से कहा, "बॉलीवुड में करियर बनाना काफी... "
Bigg Boss OTT 3 Winner Sana Maqbool crowned Rapper Naezy runner up
Next Article
Bigg Boss OTT 3 Winner: सना मकबूल के सिर सजा बिग बॉस OTT 3 का ताज,  रैपर नेजी रनर अप
Close