विज्ञापन

Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'

Exclusive Interview With Shivani Kumari: जब शिवानी से पूछा गया कि शो को लेकर आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि मैं बिग बॉस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मुझे शो का हिस्सा बनाया. मेरी टीम ने जो मेरे लिए काम किया है, मैं उनको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं.

Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'
शिवानी कुमारी ने NDTV से बात की

Exclusive Interview With Shivani Kumari: बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो में हर दिन कोई ना कोई ट्विस्ट, लड़ाई-झगड़ा दर्शकों को देखने मिल रहा है. वहीं शो के कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई भी कमी नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में घर से बेघर हुईं कंटेस्टेंट शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) ने NDTV से बात की और शो से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर किए.

बिग बॉस का एक्सपीरियंस किया शेयर

जब शिवानी से पूछा गया कि शो को लेकर आपका एक्सपीरियंस कैसा रहा? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि मैं बिग बॉस को धन्यवाद देना चाहती हूं कि मुझे शो का हिस्सा बनाया. मेरी टीम ने जो मेरे लिए काम किया है, मैं उनको बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं.

घर से बेघर होकर कैसा लग रहा है? 

जब शिवानी से पूछा गया कि आप बिग बॉस के घर से बेघर हो चुकी हैं, आपको बाहर आकर कैसा लग रहा है? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि मुझे मेरे साथियों की बहुत याद आ रही है और सुबह-सुबह जो गाने पर हम डांस करते थे उसको बहुत मिस कर रही हूं. मैं स्विमिंग पूल में अकेले नहाती थी. बस यही चीज़ें याद कर रही हूं.

बिग बॉस के घर में ये सीखा

जब शिवानी से पूछा गया कि बिग बॉस के घर में आपने क्या सीखा? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि मेरी आवाज बहुत ज्यादा है और आवाज को लेकर मुद्दा बनाया गया था. मैंने सीखा कि अपनी आवाज को थोड़ा सा डाउन कर लूं. हर किसी को नहीं पता होता कि शिवानी कहां की रहने वाली है, बस मुझे लगा कि अपनी आवाज थोड़ी कम करना चाहिए.

पौलोमी दास के साथ लड़ाई को लेकर ये कहा

जब शिवानी से पूछा गया कि अपने शो में पौलोमी से काफी कुछ गंदा कहा, क्या लोग आपको पॉजिटिव नजरों से देखेंगे ? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि जी हां बिल्कुल मुझे पॉजिटिव नजरों से देखेंगे. ऑडियंस तो सब देख चुकी है और अच्छे कमेंट भी कर रही है. लेकिन,  उनके बारे में क्यों नहीं कहा जा रहा जिन्होंने किसी लड़की को गंदी-गंदी गालियां दी.

अरमान मलिक के बारे में ये कहा

जब शिवानी से पूछा गया कि घर में अरमान मलिक के साथ आपकी कैसे बॉन्डिंग थी? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि मेरी सबसे पहले लड़ाई तो उनके साथ हुई थी. लेकिन बिग बॉस के घर में आपको उनके साथ  बात करना पड़ता था.

आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक

शिवानी ने आगे बात करते हुए कहा कि अरमान मलिक का सिर्फ एक ही काम था कि जलती आग में घी डाल दो और आग लग जाए. जब शिवानी से आगे पूछा गया कि अगर अरमान मलिक शो जीत गए फिर? इसका जवाब देते हुए शिवानी ने कहा कि अगर शो जीत गए तो फिर जनता का ओपिनियन ले लेना कि जनता खुश है या नहीं.

ये भी पढ़ें : Exclusive Interview: सनी लियोनी से बात करने से झिझकते थे 'स्प्लिट्सविला 15' शो के को-होस्ट तनुज विरवानी

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Ranbir-Alia: क्या रणबीर-आलिया शादीशुदा जिंदगी में कर रहे हैं समझौता? एक्टर ने किया खुलासा
Exclusive Interview: शिवानी कुमारी ने कहा, 'आग में घी डालने का काम करते हैं अरमान मलिक...'
Exclusive Interview: Manoj Bajpayee gave a big update to NDTV, is 'Family Man 3' coming on this day?
Next Article
Exclusive Interview: मनोज बाजपेयी ने NDTV को दिया बड़ा अपडेट, इस दिन आ रही है 'द फैमिली मैन 3'
Close