विज्ञापन

क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई

Tara Sutaria Dating : पिछले दिनों रेडिट पर एक पोस्टर वायरल हुआ था. उसमें बताया गया है कि 28 साल की तारा खुद से 13 साल बड़े तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं. वह एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) हैं, जो कि जिस्म 2 (Jism 2) और अपहरण (Apaharan) जैसे प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं.

क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई
Tara Sutaria

Tara Sutaria: एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) इन दिनों यूथ की पहली पसंद बनी हुई हैं. बता दें, आज के समय उनके लुक को हर कोई लड़की फॉलो करती है. उन्होंने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 (Student Of The Year 2) से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं देखा पाई थी. लेकिन तारा सुतारिया के सितारे सातवें आसमान पर पहुंच गए थे. जहां काफी दिनों से उनके अफेयर की खबरें भी लोगों के बीच में आती रही हैं. इन दिनों तारा 13 साल बड़े तलाकशुदा से अफेयर को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

13 साल बड़े तलाकशुदा के साथ जुड़ा है नाम

पिछले दिनों रेडिट पर एक पोस्टर वायरल हुआ था. उसमें बताया गया है कि 28 साल की तारा खुद से 13 साल बड़े तलाकशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं. वह एक्टर अरुणोदय सिंह (Arunoday Singh) हैं, जो कि जिस्म 2 (Jism 2) और अपहरण (Apaharan) जैसे प्रोजेक्ट्स कर चुके हैं. बता दें, अरुणोदय सिंह की पहले ही शादी हो चुकी थी वहीं शादी के कुछ दिनों बाद उनका तलाक भी हो गया था. इसके बाद वह तारा सुतारिया को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

तारा सुतारिया ने ये कहा

एक रिपोर्ट के अनुसार तारा सुतारिया ने इंटरव्यू में खुद से 13 साल बड़े एक्टर के साथ डेटिंग की अफवाहों को खारिज कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि आदर से ब्रेकअप के बाद वह सिंगल हैं. अरुणोदय मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं सिंगल हूं. तारा इससे पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) के कजिन आदर को डेट कर रही थीं, वहीं कुछ समय बाद इन दोनों ने एक दूसरे से ब्रेकअप कर लिया था.

ये भी पढ़ें : Bollywood News: एक्टर सोहम शाह और डायरेक्टर के बीच सब कुछ नहीं है ठीक? क्या 'Tumbbad 2' दर्शकों के बीच आएगी?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Govinda Latest: गोविंदा के पैर में लगी गोली सोशल मीडिया पर हो रही है वायरल, 2 इंच गहरा किया घाव
क्या 13 साल बड़े एक्टर को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया? खुद बताई सच्चाई
Tripti Dimri: Tripti Dimri becomes victim of controversy, soot applied on posters in Jaipur
Next Article
Tripti Dimri कंट्रोवर्सी का हुईं शिकार, जयपुर में महिला ने पोस्टर पर पोती कालिख
Close