विज्ञापन
Story ProgressBack

Exclusive Interview : ब्यूटी क्वीन अदिति ने बताया, 'मां, मेडिकल और मिसेज वर्ल्ड' के लिए कितनी मेहतन करनी पड़ी

जब अदिति से जब सवाल किया गया कि आप एक डॉक्टर भी हैं, इसके अलावा आप साल 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं, तो आपको लोगों से क्या कहलवाना अच्छा लगता है? इसका जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि अगर लोग मुझे दोनों कहें तो मुझे काफी खुशी होगी.

Read Time: 4 min
Exclusive Interview : ब्यूटी क्वीन अदिति ने बताया, 'मां, मेडिकल और मिसेज वर्ल्ड' के लिए कितनी मेहतन करनी पड़ी

Aditi Govitrikar Mrs World 2001 : अदिति गोवित्रिकर (Aditi Govitrikar) बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने जीवन में जो भी हासिल किया वह उन्होंने अपनी दम पर किया. आपको बता दें कि अदिति एक मां और डॉक्टर होने के साथ-साथ साल 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी हैं. अगले साल जनवरी 2024 में लास वेगास में संपन्न होने जा रहे मिसेज वर्ल्ड 2024 में अदिति बतौर जज बनकर हिस्सा ले रही हैं. इस मौके पर अदिति ने NDTV से बात की और अपने इवेंट व फ़िल्मी करियर के बारे में खुलकर बताया.

यह भी पढ़ें : Exclusive Interview: रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात, अगर मेरा बस चले तो....

डॉक्टर के साथ-साथ ब्यूटी क्वीन होने पर कही यह बात

जब अदिति से सवाल किया गया कि आप एक डॉक्टर भी हैं, इसके अलावा आप साल 2001 में मिसेज वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं, तो आपको लोगों से क्या कहलवाना अच्छा लगता है? इसका जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि अगर लोग मुझे दोनों कहें तो मुझे काफी खुशी होगी. क्योंकि मैनें अपने दोनों प्रोफेशन में बहुत मेहनत की है और जो भी पाया है अपनी लगन और मेहनत से पाया है.

Latest and Breaking News on NDTV

प्रोफेशन से बड़कर है एक मां होना - अदिति गोवित्रिकर

जब अदिति से सवाल किया गया कि आप डॉक्टर भी हैं, एक ब्यूटी क्वीन भी रही हैं तो सबसे ज्यादा आपको मेहनत किस प्रोफेशन में करना पड़ा? इसका जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि सबसे ज्यादा मेहनत होती है जब आप मां बनते हो और अपने बच्चों को पालकर बड़ा करते हो. इसके अलावा मुझे मेडिकल की पढ़ाई करने में काफी मेहनत करनी पड़ी थी. क्योंकि इस कोर्स की इतनी मोटी-मोटी किताबें होती हैं. उनको पढ़ना पड़ता है. मेरे पिताजी ने मुझे साफ कह दिया था कि अगर आपको डॉक्टर बनना है तो खुद मेहनत करना पड़ेगा. मैं डोनेशन के तौर पर एक रुपया भी खर्च नहीं करूंगा.

Latest and Breaking News on NDTV

लास वेगास में होने जा रहे मिसेज वर्ल्ड 2024 को लेकर कही यह बात

जब अदिति से सवाल किया गया कि आप अगले साल लास वेगास में होने जा रहे मिसेज वर्ल्ड 2024 में बतौर जज बनकर जा रही हैं, इसको लेकर आपकी क्या-क्या तैयारी है? इस सवाल का जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि मैं यह जानकर बहुत एक्साइटेड हूं कि मुझे इस इवेंट में बतौर जज बुलाया गया है. इसके अलावा मेरे आउटफिट, मेकअप और दूसरी चीजों को लेकर प्लान कर रही हूं. 

Latest and Breaking News on NDTV

ब्यूटी पेजेंट जीतने के लिए यह खूबी होना है जरूरी?

जब अदिति से पूछा गया कि कोई ब्यूटी पेजेंट जीतने के लिए क्या-क्या खूबी होना जरूरी है? इसका जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि सबसे पहले आपको कॉन्फिडेंट होना बहुत जरूरी है. क्योंकि आपका कॉन्फिडेंस स्टेज पर दिखता है. इसके अलावा आप रैंप वॉक कैसा करते हैं, आपकी कम्युनिकेशन स्किल अच्छी होना चाहिए. आप खुद को जज के सामने कैसा प्रेजेंट करते हैं. जो सवाल पूछे गए उसका जवाब देने का तरीका अच्छा होना चाहिए. इसके अलावा और काफी चीज़ें हैं.

आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर कही यह बात

जब अदिति से सवाल किया गया कि आपके आने वाले प्रोजेक्ट्स कौन से हैं? तो इसका जवाब देते हुए अदिति ने कहा कि अभी मेरी सीरीज "मिसमैच सीजन 3" नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. इसके अलावा हॉटस्टार के एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हूं. वह भी आप लोगों के बीच जल्द आएगा.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : बोनी कपूर "झलक दिखला 11" में आने वाले हैं नजर, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे स्टेज शेयर ?

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
NDTV Madhya Pradesh Chhattisgarh
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close