विज्ञापन
This Article is From Nov 27, 2023

Exclusive Interview: रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात, अगर मेरा बस चले तो....

हाल ही में रूमी जाफरी वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार केसवानी की पुण्यतिथि पर हो रहे कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए भोपाल आए. जहां उन्होंने NDTV से बात की और कार्यक्रम से जुड़ी और अपने फ़िल्मी करियर को लेकर जानकारी सांझा की. जब रूमी से पूछा गया कि अभी वह कौन-कौन से प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं तो इसका जवाब देते हुए रूमी ने कहा कि अभी मैं बोनी कपूर के लिए एक फिल्म डायरेक्टर कर रहा हूं. इसके अलावा फिल्ममेकर प्रियदर्शन के लिए भी एक फिल्म लिख रहा हूं.

Exclusive Interview: रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात, अगर मेरा बस चले तो....

Rumy Jaffery On Amitabh Bachchan : बॉलीवुड फिल्ममेकर रूमी जाफरी (Rumi Jafferi) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्में बनाकर इतिहास रचा है. हाल ही में रूमी जाफरी वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार केसवानी की पुण्यतिथि पर हो रहे कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए भोपाल आए. जहां उन्होंने NDTV से बात की और कार्यक्रम से जुड़ी और अपने फ़िल्मी करियर को लेकर जानकारी सांझा की.

राजकुमार केसवानी के बारे में कही यह बात

जब रूमी से पूछा गया कि आप राजकुमार केसवानी जी की पुण्यतिथि पर हो रहे कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए भोपाल आए हैं तो आने से पहले आपकी क्या-क्या तैयारियां थीं. इसका जवाब देते हुए रूमी ने कहा कि आज मैं काफी एक्साइटमेंट के साथ भोपाल आया हूं. और अगर राजकुमार केसवानी जी के बारे में कहूं तो वह पत्रकार जगत के बहुत बड़े इंसान थे. उनके बारे में जितना कहूं उतना कम है. उनके बारे में जो भी बोलता हूं, बहुत सोच समझकर बोलना पड़ता है.

सीरीज "द रेलवे मैन" के बारे में कही यह बात

जब रूमी से भोपाल गैस ट्रेजेडी पर बेस्ड सीरीज "द रेलवे मैन" के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इस सीरीज को यशराज ने बहुत ही सुंदर तरीके से बनाया है. जब मैनें इस सीरीज को देखा तो मेरी आंखों से आंसू आ गए थे. इस सीरीज को पूरे ग्लोबल में लोग देख रहे हैं और काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bollywood News : बोनी कपूर "झलक दिखला 11" में आने वाले हैं नजर, इस एक्ट्रेस के साथ करेंगे स्टेज शेयर ?

अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात

जब रूमी से पूछा गया कि अमिताभ बच्चन आपके काफी नजदीकी हैं, आने वाले दिनों में आप उनके साथ दोबारा काम करने जा रहे हैं क्या. इसका जवाब देते हुए रूमी ने कहा कि अमिताभ बच्चन जी के साथ मैं पहले चार फिल्मों में काम कर चुका हूं और हर किसी फिल्म मेकर की ख्वाहिश होती है कि वह अमिताभ बच्चन के साथ काम करें. अमिताभ बच्चन बहुत ही टैलेंटेड और डिसिप्लेन मेंटेन रखने वाली एक्टर हैं.अगर मेरा बस चले तो मैं जिंदगी भर उनके साथ ही काम करूं.

आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में कही यह बात

जब रूमी से पूछा गया कि अभी वह कौन-कौन से प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं तो इसका जवाब देते हुए रूमी ने कहा कि अभी मैं बोनी कपूर के लिए एक फिल्म डायरेक्टर कर रहा हूं. इसके अलावा फिल्ममेकर प्रियदर्शन के लिए भी एक फिल्म लिख रहा हूं.

यह भी पढ़ें : 'मिशन रानीगंज' से लेकर 'द आर्चीज' तक, दिसंबर महीने में OTT पर होंगी रिलीज

MPCG.NDTV.in पर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार,लाइफ़स्टाइल टिप्स हों,या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें,सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bollywood News: निमृत कौर ने बताया शादी का प्लान, साथ थे अभिषेक बच्चन
Exclusive Interview: रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही यह बात, अगर मेरा बस चले तो....
Exclusive Interview: Singer Madhubanti Bagchi told, why did you cast Tamannaah Bhatia in 'Aaj Ki Raat'?
Next Article
Exclusive Interview: सिंगर मधुबंती बगची ने बताया, 'आज की रात' में तमन्ना भाटिया को क्यों लिया?
Close